रॉजर्स के विवाद में शामिल हुए मेयर जॉन टोरी

टोरंटो। टोरंटो मेयर जॉन टोरी ने अपने ताजा संदेश में कहा कि इस प्रकार से सिटी में कंपनी के नियंत्रण को लेकर चल रहे वित्तीय विवाद को मिलजुलकर  समाप्त करना ही सभी के लिए हितकर होगा। रोजरस कम्युनिकेशन ने पिछले कई वर्षों से राज्य व देश के उत्थान हेतु अनेक कार्य भी किए।

यह कार्य तभी संभव कहो सके जब कंपनी का संचालन रोजरस द्वारा किया जा रहा था। ज्ञात हो कि 30 बिलीयन डॉलर की इस कंपनी में रॉजर्स उनके बेटे एडवर्ड, उनकी मां, दो बहनें और वरिष्ठ कंपनी के कार्यकारी अधिकारी इस कंपनी का संचालन उचित प्रकार से कर रहे हैं। टोरी ने यह भी माना कि वह अपने रिक्त समय में नए लोगों के साथ मीटिंग कर रहे हैं और इसके अलावा वे लोगों से देश की प्रख्यात कंपनी में पूर्व नियंत्रक को ही रखने के लिए सहमति बन रही हैं। कंपनी ने अभी तक अपने कस्टमरों को इस उलट-पुलट में शामिल नहीं करने की बात भी स्वीकारी।

टोरी ने अपने टीवी के साक्षात्कार में भी यहीं कहते नजर आएं कि उनका कार्य अद्वितीय था, टोरी ने यह भी कहा कि उनका कार्य ईमानदारी भरा रहा, वह अपने कार्यालय में हमेशा सायं 6:30 बजे तक रहतें। सूत्रों की मानें तो टोरी और रोजरस ने अपना काम 1970 में एक साथ आरंभ किया था उसके पश्चात टोरी ने धीरे-धीरे नगरपालिका के उच्च पद को प्राप्त किया तो रोजरस कंपनी के सीईओ बन गए, वर्ष 1999 के पश्चात से रोजरस प्रत्येक बार में रोजरस कम्युनिकेशनस में सीईओ के लिए चयनित होते रहें।

You might also like

Comments are closed.