मिसिसॉगा के नए काउन्सिलरों ने माना कि निवेशकों को देंगे सर्वोत्तम सेवाएं

- काउन्सिलरों ने कहा कि इस बार नई परिवहन और यातायात के साधनों की सौगात देगें स्थानीय निवासियों को

Mississauga’s new councilors agree to provide best services to investors

Mississauga News : मिसिसॉगा। सिटी के अधिकारियों के लिए अब समय आ गया है कि वे अपने चुनावी वादों को निभाएं इस संबंध में परिवहन और कॉन्डोस? पर अधिक ध्यान दें, इस संबंध में मिसिसॉगा के दो काउन्सिलरों ने अपने ताजा बयान में कहा कि जल्द ही वे स्थानीय लोगों के लिए नई परिवहन नीति का आरंभ करेंगे।

इस बारे में वार्ड 6 के नवनिर्वाचित काउन्सिलर जो हॉर्ननेक और वार्ड 1 के काउन्सिलर स्टीफन डैस्को ने कहा कि इस संबंध में उन्होंने नई एडवाईजरी कमेटियां स्थापित की हैं जो शहर के परिवहन और यातायात व्यवस्था को सुधारने में कार्य करेंगे। उन्होंने यह भी माना कि जल्द ही सिटी ऑफ मिसिसॉगा द्वारा परिवहन और यातायात को सुचारु करने के लिए एक रणनीति पर कार्य करेगा, जिसके लिए एक कमेटी का गठन किया गया हैं, इसके अलावा नई तकनीकी चुनौतियों को प्राप्त करने के लिए कार्य किया जा रहा हैं।

सिटी ने इस संबंध में 12 एडवाईजरी कमेटियों का गठन भी किया हैं जो समयागत इस संबंध में लगातार कार्य करेगी और सिटी को लोगों को इस संबंध में कोई भी समस्या नही आने देगी। काउन्सिलरों का यह भी मानना है कि सड़क सुरक्षा के लिए वे लगातार कार्य कर रहे हैं और जल्द ही इसमें सफलता प्राप्त करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सड़क सुरक्षा को बढ़ाने के लिए साईकलींग पर जोर दिया जाएंगा और अधिक से अधिक लोगों से साईकिल चलाने पर जोर दिया जाएंगा।

Military services and visa process : हिंद-प्रशांत रणनीति के अंतर्गत सैन्य सेवाओं और वीजा प्रक्रिया को बढ़ाया जाएगा

हॉर्ननेक ने यह भी बताया कि इस संबंध में उन्होंने गत 16 नवम्बर को एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें बहुत सी नई योजनाओं पर कार्य किया जाएंगा। काउन्सिलरों का यह भी कहना है कि इस बार स्वच्छता पर भी विशेष ध्यान दिया जाएंगा जिसके लिए अभी से कई योजनाओं पर कार्य किया जा रहा हैं।

You might also like

Comments are closed.