Ontario News : रात्रि में तूफान में फंसे शॉपरस के लिए ओंटेरियो वालमार्ट बदला ”होटल” में

Ontario News : Ontario Walmart turns 'hotel' for shoppers caught in storm overnight

 Ontario Walmart

Ontario News : ओंटेरियो। दक्षिणी ओंटेरियो के दर्जनों शॉपरस के लिए वालमार्ट ने नई योजना बनाई हैं, जिसके लिए उन्होंने अब वालमार्ट को होटल में बदलने की योजना बनाई हैं। इस कारण से अब स्टोर के कर्मचारी इसे छोड़कर नहीं जा सकेंगे। ज्ञात हो कि अनवांछित ग्राहकों के लिए यह सेवा आरंभ की गई हैं जिसमें उन्हें डेली फूड के साथ बफेट दिया जाएंगा। यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि रात्रि में चल रहे कार चालकों के लिए यह सेवा आरंभ की गई हैं।

काथम-केंट, ओंटेरियो के नियमों की व्याख्या करते हुए हैथर निकॉली ने मीडिया को बताया कि कई कारें इस मौसम में रात भर फंसी रहती हैं, जिसके कारण उनके ड्राईवरों को रात भर खाने के लिए कोई सुविधा उपलब्ध नही रहती और वे रात भर भूख के मारे परेशान रहते हैं, इसलिए यह सेवा आरंभ की गई।

निकॉली अपने बॉयफ्रैंड के परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के लिए गई थी, परंतु हाईवे 401 के बंद होने के लिए उन्हें रात्रि सड़क पर ही बितानी पड़ी जिसके कारण उन्हें वालमार्ट में ही अपनी रात बिताने का निर्णय लेना पड़ा, लेकिन वहां उस समय यह सेवा नहीं होने के कारण उन्होंने रात भर कोई भी शॉपींग नहीं की और जब पुलिस वहां आई तभी वे उस स्थिति से निकल पाएं और अपने होटल तक पहुंचे, उस समय यदि वालमार्ट में कोई होटल होता तो उन्हें अधिक कष्ट नहीं सहना पड़ता। निकॉली ने यह भी बताया कि उस समय लगभग 100 ऐसे लोग थे जो वालमार्ट के निकट फंसे हुए थे, परंतु वहां होटल नहीं होने के कारण उन्हें बहुत अधिक परेशानी का समय बीताना पड़ा।

You might also like

Comments are closed.