सनविंग फ्लाईट के कैन्सल होने के कारण सैकड़ों कैनेडियन फंसे मैक्सिको में

Hundreds of Canadians stranded in Mexico after Sunwing flight cancellation

Hundreds of Canadians stranded in Mexico after Sunwing flight cancellation
Hundreds of Canadians stranded in Mexico after Sunwing flight cancellation

Cancellation of Sunwing Flight : टोरंटो। इस क्रिसमस और नववर्ष पर कई कैनेडियन परिवारों में चिंता का माहौल उस समय व्याप्त हो गया, जब उन्हें पता चला कि उनके कई परिजन मैक्सिको से कैनेडा नहीं आ पाएंगे, उनके नहीं आने का मुख्य कारण सनविंग फ्लाईट का स्थगन हैं, इस समय अचानक हुई इस घोषणा के कारण सैकड़ो यात्री मैक्सिको में फंस गए हैं वे एयरपोर्ट पर अपनी रात बिताने के लिए मजबूर हैं, कई लोगों ने निकट के होटलों में रुम बुक करवाकर इतनी ठंडी रात में अपना समय गुजारा तो कई एयरपोर्ट पर ही रहें।

गत 22 दिसम्बर को कालग्रे में अपने घर के लिए निकले ये सैकड़ों यात्री एयरपोर्ट पर आकर फंस गए जब उन्हें अचानक पता चला कि सनविंग फ्लाईट कैंसल हो चुकी हैं, कई यात्रियों ने इस संबंध में शिकायत करते हुए कहा कि विमानन कंपनी ने इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया और इस स्थगन के बाद किसी अन्य उड़ान का भी प्रबंध नहीं किया जिसके कारण त्यौहारों पर कई स्थानीय नागरिक अपने घर समय से नहीं पहुंच सकेंगे। इस संबंध में कई यात्रियों से लिए साक्षात्कार में उन्होंने माना कि एयरपोर्ट प्रशासन ने इस बारे में कोई उचित प्रबंध भी नहीं किया, जिससे सर्द रात में भी यात्रियों को यहां-वहां घूमना पड़ा।

Brampton काउंसिल ने आउटडोर इलेक्शन साईनों पर प्रतिबंध पर लोगों से मांगा परामर्श

इस बारे में एयरपोर्ट प्रशासन की कौताही दर्शाने के लिए कुछ यात्रियों ने इसकी एक वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल भी किया, परंतु इस बारे में कोई उचित कदम नहीं उठाया गया। संबंधित यात्री ने यह भी बताया कि यात्रा स्थगन के कुछ दिनों पश्चात भी यात्रियों के लिए उचित व्यवस्था नहीं की गई जिसके लिएवे सनविंग पर दावां भी कर सकते हैं, और अंतत: क्रिसमस पर ही एक हवाई जहाज का प्रबंध हो सका और वे सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंच सके।

You might also like

Comments are closed.