Toronto News : वित्तीय कमी के बावजूद स्कारबो आरटी बसवे का डिजाईन कार्य होगा पूरा : रिक लैरी

Design work of Scarbo RT Busway will be completed despite financial constraints: Rick Larry

Design work of Scarbo RT Busway will be completed despite financial constraints: Rick Larry
Design work of Scarbo RT Busway will be completed despite financial constraints: Rick Larry

Toronto News : टोरंटो। टीटीसी ने यह स्पष्ट करते हुए कहा कि स्कारब्रो आरटी के राईट-ऑफ-वे का डिजाईन कार्य नियमित रुप से चलता रहेगा और इसमें कोई कमी नहीं की जाएंगी। सोमवार को जारी रिपोर्ट में टीटीसी के सीईओ रिक लैरी ने माना कि अभी फिलहाल संस्था वित्तीय कमी का संकट झेल रही हैं, परंतु इसका प्रभाव मौजूदा कार्य पर नहीं पडेगा और उसे जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएंगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस कार्य की कुल लागत को वर्ष के अंत तक पूर्ण रुप से प्राप्त कर लिया जाएंगा और इसे पूरा करने का लक्ष्य को प्राप्त किया जाएंगा।

फिलहाल उन्होंने यह भी माना कि इस समय यह परियोजना 2.9 मिलीयन डॉलर के अतिरिक्त खर्चें की कमी की मार झेल रहा हैं, लेकिन फिर भी हम इसे बंद नहीं कर सकते और स्कारब्रो के व्यस्तम स्थानों की डिजाईनींग कार्यों को पूरा करने का कार्य नियमित रुप से चलता रहेगा। सबसे पहले हमें इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि एसआटी सुधार का कार्य नियमित रुप से चलता रहे, तभी वर्ष के अंत तक इस लक्ष्य की पूर्ति की जा सकेगी, अन्यथा यह कार्य लंबित होने से इसका खर्च और समय दोनों प्रभावित होगा जिससे टीटीसी पर परियोजना को पूरा करने का भार भी बढ़ेगा।

Read Also : Toranto Crime News : तीन नाबालिग लड़कों को टोरंटो पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिटी के छ: काउन्सिलरों की संयुक्त बैठक में यह फैसला लिया गया कि आरटी राईट-ऑफ-वे के डिजाईन कार्य को बंद नहीं किया जा सकता और इसके पूर्ण करने के लिए सिटी द्वारा भी हर संभव मदद की जाएंगी जिससे जल्द से जल्द इन बसवे को सुधारा जा सके और मौजूदा परिवहन व्यवस्था में और अधिक आधुनिकता लाकर उसे कार्यन्वित किया जा सके। अनुमानित आंकड़ों के अनुसार इस कार्य को आगामी 2025 तक पूरा कर लिया जाएंगा जिसका कुल खर्च 49 मिलीयन डॉलर आंका जा रहा हैं।

You might also like

Comments are closed.