Brampton News : मिसिसॉगा कैनेडियन टायर में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी का केस हुआ आरंभ

- सबूतों की जानकारी को सार्वजनिक करने से अभी प्रतिबंधित किया गया हैं

Brampton News: Man accused of killing his wife at Mississauga Canadian Tire begins trial

Brampton News: ब्रैम्पटन। जानकारों के अनुसार गत वर्ष 19 सितम्बर, 2022 को मिसिसॉगा के कैनेडियन टायर नामक स्टोर पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर ही जानलेवा हमला कर दिया था, जिसके कारण उसकी मृत्यु मौका-ए-वारदात पर ही हो गई थी, इस संबंध में गत 25 अगस्त को केस की सुनवाई आरंभ कर दी गई हैं। संबंधित केस के लिए ब्रैम्पटन कॉर्टहाऊस में उपस्थित न्यायाधीश पॉल एफ. मौनाहन ने बताया कि आरोपी चरणजीत सिंह के विरुद्ध फस्र्ट-डिग्री मर्डर का आरोप सिद्ध करते हुए इस केस को चालू किया गया हैं।

फिलहाल संबंधित केस के सभी सबूतों को प्रकाशन के लिए प्रतिबंधित किया गया हैं, जिससे केस के दौरान कोई इनमें किसी भी प्रकार की छेडख़ानी नहीं हो सके। प्रांतीय पुलिस के अनुसार पीडि़ता का नाम चंदनप्रीत कौर था, जो केवल 22 वर्ष की थी और भयानक चोटें लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने यह भी बताया कि पीडि़ता आरोपी की पिछले तीन वर्षों से पत्नी थी, जिसे उसने निर्ममता से मार दिया था।

बताया जा रहा है कि कोर्टरुम में सिंह को एक सुरक्षा बॉक्स के खड़ा किया गया था, इसके साथ-साथ दो पंजाबी ट्रान्सलेटर भी उपस्थित थे, जो कोर्ट के सभी बयानों का पंजाबी रुपातरंण करके आरोपी को सुना रहे थे और उसकी बातों का अंग्रेजी अनुवाद करके न्यायाधीश पॉल को बताया गया। केस की अगली सुनवाई 15 सितम्बर को प्रात: 9 बजे ब्रैम्पटन कॉर्टहाऊस में होगी।

You might also like

Comments are closed.