Brampton News : ब्रैम्पटन कौशल में कोका-कोला कैनेडा करेगा 11 मिलीयन डॉलर का निवेश

Brampton News: Coca-Cola Canada to invest $11 million in Brampton Skills

– कोका-कोला कैनेडा के सीईओ टॉड पर्सनस ने मीडिया को दी जानकारी में बताया कि कंपनी अपनी पांचवी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में बै्रम्पटन फसिलीटी को 11 मिलीयन डॉलर डोनेशन देते हुए व्यापारिक निवेश करेगी।


Brampton News : ब्रैम्पटन। कोका-कोला कैनेडा बोतलींग लिमिटेड़ ने अपनी ताजा घोषणा में बताया कि कंपनी अपनी पांचवी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में ब्रैम्पटन फसिलीटी को 11 मिलीयन डॉलर डोनेशन देते हुए व्यापारिक निवेश करेगी। इस बात की विस्तृत जानकारी देते हुए कंपनी के सीईओ ने गत 13 सितम्बर को आयोजित बैठक में इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल यह निवेश 11 मिलीयन डॉलर का होगा जिसे भविष्य की आवश्यकताओं के अनुसार बढ़ाया भी जा सकता हैं।

टॉड पर्सनस ने यह भी बताया कि कंपनी ने पिछले वर्षों में उचित लाभ प्राप्त किया हैं, जिसके कारण कंपनी का उद्देश्य भविष्य में मौजूदा लक्ष्यों की प्राप्ति को भी सुनिश्चित किया हैं। ज्ञात हो कि इस समय कंपनी में 1400 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं और वे अपने कौशल के अनुसार कार्य कर रहे हैं। ब्रैम्पटन साईट ने इस बात को भी सुनिश्चित करते हुए कहा कि वर्ष 2018 में भी उन्हें 9 मिलीयन डॉलर का निवेश प्राप्त हुआ था, जिसके बाद अब कंपनी के पांचवे जन्मदिन पर और अधिक निवेश की बात को स्वीकारा गया हैं। पर्सनस ने यह भी बताया कि कोक कैनेडा भविष्य की गतिविधियों को देखते हुए कार्य कर रहा हैं जिससे सिटी के विकास के साथ-साथ अर्थव्यवस्था को भी मजबूती मिलें और कंपनियों को भी लाभ मिलेगा। कंपनी ने यह भी बताया कि 6000 डॉलर का डोनेशन अवर प्लेस पील को भी दिया। जिससे बेघरों और सामाजिक युवाओं को सपोर्ट दिया जाएंगा। इसके अलावा 250,000 डॉलर का अनुदान पूरे कैनेडा में विभिन्न अवसरों के लिए देने की भी घोषणा को स्वीकारा गया हैं।

You might also like

Comments are closed.