रिया चक्रवर्ती ने सुशांत संग लीक हुई व्हाट्सएप चैट पर तोड़ी चुप्पी

Rhea Chakraborty breaks silence on leaked WhatsApp chat with Sushant

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती  और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ रिलेशनिशप में थे। लेकिन 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर में मृत मिले थे। अभिनेता की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स सप्लाई करने में मामले में 14 दिन तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। अब रिया ने 3 साल बाद खुलासा किया कि भायखला जेल में बिताए दिनों ने उन्हें कैसे और क्या सिखाया।

रिया चक्रवर्ती ने प्राइवेसी और व्हाट्सएप चैट को लेकर भी बात की। केस की जांच के दौरान रिया के कई मैसेज लीक हुए थे। इसमें उनके तब के बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत, फिल्म मेकर महेश भट्‌ट और उनके क्लोज फ्रेंड्स, पैरेंट्स के साथ भी मैसेजेस शामिल थे। रिया ने कहा कि किसी के प्राइवेस लीक करना अच्छा नहीं होता। प्राइवेसी कोई चॉइस नहीं बल्कि एक नॉर्म यानी एक पैमाना होना चाहिए। किसी को अच्छा नहीं लगेगा और कोई उकनी लाइफ में झांके।

रिया ने कहा कि हर किसी को अपनी प्राइवेट लाइफ जीने का अधिकार होना चाहिए। बस, अगर वो आतंकवादी नहीं है, या नेशनल सिक्योरिटी का सवाल नहीं है। हम अपनी लाइफ को पब्लिक करें या नहीं ये हमारी चॉइस है। लेकिन निजता का अधिकारी पाने का हर किसी को हक है। आपको कैसा लगेगा अगर आपके बेडरूम में कैमरा लगा हो, और आप अपनी पत्नी के साथ हो। नहीं अच्छा लगेगा। इस तरह मुझे भी अच्छा नहीं लगा।

जब मैं चैट्स लीक हुई और लोगों ने पढ़ी। चाहे मैं मैसेज अपने पार्टनर को करूं, दोस्त करूं या परिवार को। बीते वक्त पर दुख जताते हुए रिया ने कहा कि अगर मुझे मौका मिला होता है मैं पितृसत्ता सोच को 2020 से पहले ही खत्म कर देती।

News Source : .sachbedhadak

You might also like

Comments are closed.