Ontario News-अनुबंधित बिलों की शिकायतें सबसे अधिक : ओंटेरियो डॉक्यूमेंटस

Most complaints about contracted bills: Ontario Documents

Ontario News : ओंटेरियो। ओंटेरियो के वर्तमान दस्तावेजों में यह स्पष्ट कहा गया कि राज्य में सबसे अधिक निजी क्लिनिकों को वित्तीय लाभ देने की योजनाएं कार्यन्वित हो रही हैं। इन दस्तावेजों में यह भी कहा गया कि लोगों ने सबसे अधिक पंजीकरण निजी क्लिनिकों में ही करवाया हैं, जिसके कारण इन क्लिनिकों को बहुत अधिक लाभ हो रहा हैं।

जानकारों के अनुसार ये क्लिनिक मरीजों की ईलाज संबंधित सभी जानकारियां गुप्त रखते हैं, जिससे बहुत से मरीज अपनी निजी बीमारियों का ईलाज उत्तम तरीके से करवा रहे हैं। लेकिन भविष्य में ऐसा नहीं हो सकेगा और अतिरिक्त चालकों को अपना पूर्ण ब्यौरा देना होगा, इसलिए इस सेवा को ओंटेरियो हैल्थ इन्शयोरेंस प्लान से जोडऩे की अपील की जा रही हैं।

वर्ष 2020 से 2022 के मध्य सरकार को 68 से अधिक शिकायतें प्रापत की गई जिसमें 15 से अधिक शिकायतें केवल प्रत्यक्षदर्शियों के कहे अनुसार किए गए गलत कार्यों पर आधारित हें। इन शिकायतों में सबसे अधिक शिकायतें ब्लड़ टेस्टस और पैरेंटल टेस्टींग की हैं, इन जांचों की प्रमाणिकता हमेशा गलत ही प्रस्तुत हो रही हैं।

इस संबंध में एनडीपी स्वास्थ्य समीक्षक फ्रांस गेलीनस ने कहा कि इन शिकायतों को कम नहीं समझना चाहिए, अपितु इन पर तुरंत गौर करते हुए कार्यवाही करनी चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि आज भी कई लोग ऐसे हैं, जो इस प्रकार की शिकायतों का निवारण कहां करवाएं, कैसे करवाएं और इसके संबंध में कोर्ट में क्या-क्या सामग्रियां जमा करवाएं आदि की पूर्ण जानकारी नहीं होती, जिसके लिए रिकॉर्डस में सहमति भी जताई गई हैं।

You might also like

Comments are closed.