राम रहीम पर महिला के अपहरण का केस दर्ज करने के आदेश

11जयपुर । डेरा सच्चा सौदा एक बार फिर विवादों में है। जयपुर निवासी एक व्यक्ति ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत राम रहीम के खिलाफ अपनी पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया है। निचली अदालत ने राम रहीम और दो अन्य के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
मामला कमलेश बैरवा का है। अदालत में पेश इस्तगासे में उसने बताया कि वह और 25 वर्षीय पत्नी साल में दो बार सिरसा, हरियाणा स्थित डेरा सच्चा सौदा आश्रम में सत्संग के लिए जाते थे। पिछले कुछ समय से पत्नी वहां जाने की बहुत ज्यादा जिद करने लगी। कमलेश ने पैसा नहीं होने की बात कही तो पत्नी ने कहा कि आश्रम के मैनेजर डीपीएस दत्ता का आदमी उन्हें लेने आ जाएगा।
उसकी बातें सुनकर कमलेश पत्नी को लेकर इस साल 24 मार्च को सिरसा चला गया। वहां दो-तीन दिन तो पत्नी साथ रही। फिर 28 मार्च की शाम सत्संग के दौरान ही मैनेजर का आदमी पत्नी को अपने साथ लेकर चला गया। तब से पत्नी उसे नहीं मिली है। कमलेश ने बताया कि इस बारे में वह मैनेजर से मिला तो उसे कहा गया कि उसकी पत्नी भक्ति में लीन है। दो-तीन दिन में आ जाएगी।
दो-तीन बाद फिर वह मिला तब भी उसे यही जवाब दिया गया और कहा गया कि उस पर बाबा की मेहरबानी हो गई है और जल्दी उसके अच्छे दिन आ जाएंगे। इस संबंध में उसने जयपुर पुलिस से शिकायत की पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

You might also like

Comments are closed.