पोर्टर और एयर कैनेडा जल्द आरंभ करेंगे अपनी हवाई सेवाएं

 

टोरंटो। पोर्टर एयरलाईन्स और एयर कैनेडा रोग फ्लाईटस ने आज अपनी घोषणा करते हुए यह स्पष्ट किया कि कोविड-19 नियमों को पालन करते हुए इस माह से हवाई यात्राएं आरंभ कर दी जाएंगी, इसके लिए कोविड-19 लोक स्वास्थ्य निर्देश और यात्रा प्रतिबंधों को विशेष मान्यता दी गई हैं। पार्टर फ्लाईटस टोरंटो, मॉन्ट्रीयल, औटवा और थंडर बे के लिए सबसे पहले आरंभ की जाएंगी, इसके पश्चात जल्द ही हालीफैक्स, क्यूबेक सिटी, सेंट. जॉनस एंड मॉन्कटन, एन.बी. के लिए भी सेवाएं नियमित की जाएंगी। आगामी 17 सितम्बर से बॉस्टन, शिकागो, न्यूयॉर्क और वाशिंगटन आदि के लिए यात्राएं नियमित होगी।

एयरलाईन के अध्यक्ष व सीईओ माईक डेलूस ने बताया कि हमारे यात्री और स्टाफ मेम्बर बेसब्री से इस पल का इंतजार कर रहे थे कि कब हवाई यात्राएं आरंभ हो और पुन: से पोर्टर सेवाओं का आनंद लिया जा सके। यात्रा से पूर्व कुछ नए निर्देश जारी किए गए हैं जिनका पालन करना अनिवार्य होगा जिसमें 72 घंटे पूर्व का कोविड-19 नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट, वैक्सीनेशन का प्रमाण, आदि अवश्य होना चाहिए। विमानन कार्यालय में केवल उन्हीं कर्मचारियों को प्रवेश होगा जिन्हें पूर्ण वैक्सीनेशन हो गई हैं, शेष कर्मचारी अभी भी वर्चुअली कार्य करेंगे।

यात्रियों की सुविधा के लिए यदि यात्रा भविष्य में किसी भी कारण से स्थगित होती है तो उन्हें पूर्ण किराया वापस लौटा दिया जाएगा, जिसके साथ अतिरिक्त 40 प्रतिशत टैक्स अलग से दिया जाएगा। एयर कैनेडा ने भी अपनी सभी सेवाओं को नियमित करने की घोषणा कर दी हैं, जिसके निर्देशों के लिए यात्री संस्था की वैबसाईट पर जा सकते हैं।

You might also like

Comments are closed.