टोरंटो रैप्टरों की वापसी से फैनस प्रसन्न

Fans delighted with return of Toronto Raptors

टोरंटो। लगभग 600 दिन के पश्चात एक बार फिर से टोरंटो रैप्टरों का जादू चलेगा और इसी के साथ सभी खेल प्रेमी अपनी प्रसन्नता छुपाएं नहीं फिर रहे, हजारों प्रशंसक लगभग दो वर्ष के बाद एक बार फिर से अपने पसंदीदा खेल का आनंद ले सकेंगे। ज्ञात हो कि कोविड-19 के कारण पिछले दो सत्र से इस खेल को टाला जा रहा था। लेकिन इस बार वर्ष 2021-2022 एनबीए कैम्पेन की घोषणा में कैनेडियन टीम वाशिंगटन विर्जाड से टकराएंगी। पत्रकारों को इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए रैप्टरस अध्यक्ष मसाई उजीरी ने बताया कि एक बार फिर से हम कम बेक करेंगे, एनबीए बैक कर रहा हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि गत 28 फरवरी, 2020 से इस गेम के संबंधित इन्डौर वैन्यू भी बंद कर दिए गए थे। वायरस के कारण हमारा पिछला गेम अधूरा रह गया था जिसमें रैप्टरस अपनी वापसी के लिए बेताब हो रहा था, परंतु अब जल्द ही रैप्टरस का जादू सब देखेंगे। रैप्टरस अपने पिछले गेम में वीजार्ड से 98-83 से पिछड़ गए थे, जिससे इनके प्रशंसकों को भारी निराशा हुई थी और उसके पश्चात कई खिलाड़ियों को वायरस संक्रमण की पुष्टि होने से गेम बीच में बंद कर दिया गया था। यह गेम स्कोटिया बैंक एरिना में आयोजित यिका गया था। उन्होंने आशा करते हुए बताया कि हम एक बार फिर से उसी आनंद के साथ खेल का आनंद लेंगे और खेल प्रेमियों को उसी उत्साह के साथ अपने पुराने गेम में वापिस का मजा लेने देंगे।

कैनेडा की सुरक्षा के लिए अभी भी बॉर्डर पार से आने वाले खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा के सभी निर्देशों का पालन करना आवश्यक होगा। प्रशंसकों को अभी भी कोविड-19 के निर्देशों का पालन करते हुए सरकार द्वारा जारी क्यूआर कोड को तुरंत डाऊनलोड कर लेना चाहिए और गेम देखने के लिए आएं आंगतुको को अपने साथ न तो कोई बेग लाना है और न ही कोई ऐसा सामान जिससे उन्हें प्रवेश मेें परेशानी उठानी पड़े।

You might also like

Comments are closed.