पूजा भट्ट ने सीट बेल्ट नियम पर कसा तंज

बोलीं- “सड़कों की देखरेख भी जरूरी है”

Image Source : Pinkvilla

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt ) अक्सर लाइम लाइट से दूर रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस देश में होने वाले हर बड़े मुद्दे पर अपनी राय रखने से कभी नहीं चूकती हैं. हाल ही में जाने माने बिजनेसमैन साइरस मिस्त्री के निधन से पूरे देश को बुरा झटका लगा था. जैसा कि सभी जानते हैं उनका निधन कार क्रैश के जरिए हुआ था. ऐसे में इन दिनों देश में चल रहे सीटबेल्ट नियम पर पूजा भट्ट ने सरकार पर इनडायरेक्ट कमेंट किया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर तंज कसा है. चलिए जानते हैं पूजा भट्ट ने ऐसा क्या लिख दिया कि उनका ट्वीट वायरल होने लगा है.

पूजा भट्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘सीट बेल्ट्स और एयर बैग्स पर ये बातें हो रही हैं. यह अहम है? हां! लेकिन, इससे भी ज्यादा जरूरी है टूटी सड़कों को ठीक करना और गड्ढों को भरना. कब सड़कों, हाईवे, फ्रीवे के निर्माण के लिए घटिया सामान का इस्तेमाल करने वालों को अपराधी माना जाएगा?

पूजा भट्ट का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। कई यूजर्स पूजा भट्ट की बातों से सहमत नजर आए। वहीं, कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की इस टिप्पणी पर विरोध भी दर्ज कराया है। एक यूजर ने लिखा, ‘मैम ये ऐसा है जैसे अगर आप सड़क जैसी फिल्म बनाओगे और हर कोई इसे देखता है, लेकिन अगर आप सड़क छाप जैसी फिल्म बनाते हो और उसे देखने कोई नहीं जाता। एक यूजर ने लिखा, ‘मैडम, आप कभी हाइवे पर चले भी हो या सिर्फ आकाश में ही उड़ते रहते हो, क्योंकि अगर चले होते तो ये ट्वीट ना करते। अगर कोई अथॉरिटी है, जिसने पिछले 5-6 वर्षों में शानदार काम किया है, तो वह एनएचएआई है।

पूजा भट्ट के काम की बात करें तो वर्ष 2020 में आई फिल्म ‘सड़क 2’ में उन्होंने कैमियो किया था। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था। पूजा भट्ट की आगामी फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ है। इसमें पूजा के अलावा सनी देओल, दुलकर सलमान भी नजर आएंगे। यह फिल्म 23 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

News Source : Internet

You might also like

Comments are closed.