Toronto Crime News : संदिग्ध रुप से बातें रिकॉर्ड करने के आरोप में किया गिरफ्तार

Toronto Crime News: Arrested for recording suspicious things

Toronto Crime News : टोरंटो। ईटोबीकोक पुलिस ने पत्रकारों को बताया कि गत माह एक व्यक्ति को खिड़की के माध्यम से लोगों की बातें सुनने और संदिग्ध रुप से उनकी बातें रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। टोरंटो पुलिस ने पत्रकारों को बताया कि इस संबंध में गत 19 मार्च से 2 अप्रैल की पुख्ता जांच के बाद हॉरनर एवैन्यू और ब्राउन्स लाईन के मध्य आने वाले क्षेत्रों में गहन छानबीन के बाद यह निर्णय लिया गया हैं कि संबंधित आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएं और गहन पूछताछ के बाद ही उनकी बेल के लिए याचिका दाखिल की जाएं, जिससे उन्हें पूर्ण जानकारी के बाद ही गिरफ्तार किया जाएं।

पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने पीडि़त की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान के रुप में पुलिस ने कहा कि वह एक 24 वर्षीय युवक हैं जिसका नाम जूलियो एगूएलर लूना हैं। जिसके ऊपर मानसिक प्रताडऩा देने और बिना अनुमति के आवाज रिकॉर्ड करने आदि के आरोपों की पुष्टि की गई हैं।

इसके अलावा आरोपी के ऊपर निजता के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप भी सिद्ध होता हैं, जिससे भविष्य में इस संबंध में कोई भी दूसरा अनुचित कार्यवाही न कर सके और अपने हथियारों और अन्य संबंधित सामग्रियों का प्रयोग भी उचित कार्यों में लगा सके।

You might also like

Comments are closed.