Toronto Accident News : मनीटोबा बस दुर्घटना की 17वीं पीडि़ता की भी हुई मौत

– गत 15 जून से घायल महिला अस्पताल में लड़ रही थी जिंदगी और मौत की लड़ाई अंत में हार गई, अब तक 17 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी हैं

Toronto Accident News: 17th victim of Manitoba bus accident also died
Toronto Accident News: 17th victim of Manitoba bus accident also died

Toronto Accident News : टोरंटो। गत 15 जून को मनीटोबा के ट्रान्स-कैनेडा हाईवे में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में एक परिहवन ट्रक और यात्री बस की टक्कर में अब तक 17 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी हैं, ज्ञात हो कि इस बस में 25 लोग सवार थे। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त बस में सभी सीनियर सिटीजनस थे जो एक ट्रिप के अंतर्गत सैंड हिल्स कैशीनो जा रहे थे, जो शहर से 190 किलोमीटर दूर दक्षिणी छोर पर स्थित हैं।

अपने गंतव्य तक पहुंचने के केवल कुछ मिनट पूर्व ही उनकी बस एक परिवहन ट्रक से जा टकराई और सभी यात्री इसमें बुरी तरह से घायल हो गए, इनमें से कुछ की तो मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

Ottawa News : देश में न्यूकमरस की बढ़ती संख्या को नियंत्रित करने के लिए हो प्रवासीय चर्चा : रिपोर्ट

इस बस में ड्राईवर के साथ 25 सवारी थी, जिसमें अधिकतर सभी यात्रियों की आयु 68 से 88 वर्ष के मध्य थी, जिसमें से 11 की आयु 80 वर्ष से अधिक थी, इसलिए इतनी भयंकर सड़क दुर्घटना के बाद यात्रियों का जीवित रहना असंभव बताया जा रहा हैं। वहीं दो मरीजों को स्वास्थ्य लाभ के बाद घर भेज दिया गया हैं, जबकि 7 मरीज अभी भी अस्पताल में अपना उपचार करवा रहे हैं। डॉक्टरों के अनुसार इनमें से कोई भी मरीज गंभीर स्थिति में नहीं हैं, लेकिन अभी भी उन्हें पूर्ण रुप से स्वस्थ्य नहीं कहा जा सकता।

You might also like

Comments are closed.