Sonakshi Sinha : कोर्ट ने सोनाक्षी के खिलाफ जारी क‍िया कुर्की वारंट

पैसे लेकर भी इवेंट में नहीं पहुंचने का आरोप

Court issues attachment warrant against Sonakshi
Image Source : Google

Sonakshi Sinha : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री रे मैनेजर समेत तीन के खिलाफ कुर्की वारंट जारी किया गया है। इस मामले की सुनवाई 28 फरवरी को होगी। इस मामले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी आरोपी हैं। मुरादाबाद सेशन कोर्ट ने उनकी मैनेजर मालविका पंजाबी, धोमिल ठक्कर और एडगर्ल सकारिया को फरार घोषित कर दिया है। इससे पहले तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। अगर अभी भी वे कोर्ट में हाजिर नहीं होती हैं तो इनकी कुर्की के आदेश भी दिए जा सकते हैं।

मामले की डिटेल्स की बात करें तो कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी कालोनी निवासी प्रमोद शर्मा ने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा व उनके सहयोगी स्टाफ के खिलाफ 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पीड़ित प्रमोद शर्मा ने बताया था कि वह इवेंट कंपनी मैनेजर हैं। कंपनी फिल्म स्टार को बुलाकर कार्यक्रम आयोजित कराती है।

इस मामले की सुनवाई अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम सचिन दीक्षित की कोर्ट में चल रही थी। अधिवक्ता पीके गोस्वामी ने बताया कि बुधवार को कोर्ट में इस मामले में सुनवाई हुई। पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय से स्थगन आदेश प्राप्त कर लिया है।

अन्य आरोपित कोर्ट में अभी तक हाजिर नहीं हुए। इसके साथ ही जमानत के लिए भी कोई पैरवी नहीं की, जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में आरोपित मैनेजर मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया के खिलाफ कुर्की वारंट जारी कर दिया। इस मामले में आरोपित अभिषेक सिन्हा के खिलाफ पहले ही गैर जमानती वारंट जारी किया जा चुका है। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 28 फरवरी की तारीख दी है।

News Source Credit : filmibeat.com

You might also like

Comments are closed.