Mississauga News : पील डिस्ट्रीक्ट स्कूल बोर्ड के शिक्षा सहायकों व अन्य स्टाफ सदस्यों ने कॉन्ट्रैक्ट को किया प्रमाणित

Peel District School Board education assistants and other staff members certified the contract.

– सूत्रों के अनुसार ओंटेरियो पब्लिक सर्विस इम्पलॉइज यूनियन 2022 से 2026 तक चलने वाले कॉन्ट्रैक्ट के लिए हुए सहमत, कर्मचारियों ने पक्ष में दिए 67.2 प्रतिशत वोट

Mississauga News: Peel District School Board education assistants and other staff members certified the contract
Mississauga News: Peel District School Board education assistants and other staff members certified the contract

Mississauga News : मिसिसॉगा। ओपीएसईयू के ताजा बयान में यह माना गया कि गत 16 फरवरी को यूनियन ने वर्ष 2022 से 2026 तक चलने वाले अनुबंध को 67.2 प्रतिशत सहमति के साथ पारित कर दिया हैं। इस अनुबंध को पील डिस्ट्रीक्ट स्कूल बोर्ड (पीडीएसबी) शिक्षा सहायकों (ईएएस) और डैजीगनेट्ड अर्ली चाइल्डवुड एजुकेटरस (डीईसीईएस) ने अपनी प्रमाणिकता प्रदान करके मान्यता दे दी हैं।

ज्ञात हो कि दिसम्बर 2023 में यूनियन ने इस संबंध में हड़ताल की पुष्टि करते हुए 98 प्रतिशत मतदान करके सहमति जाहिर की थी। इस अनुबंध के अलावा संबंधित यूनियनों का यह मानना था कि उन्हें अन्य सुविधाओं के साथ-साथ सुरक्षित स्कूलस की सुविधा दी जाएं और उनके कार्यों को भी स्कूल स्टाफ की मान्यता दी जाएं। जबकि स्थानीय 2100 लोगों को भी इए नए लोकल कॉट्रैक्ट में शामिल किया गया हैं।

Read Also–Canada News : बंद पड़े मर्डर केस को जज ने पुन: खोलने के दिए निर्देश

राज्य सरकार का मानना है कि इस अनुबंध से राज्य की शिक्षा प्रणाली को और अधिक मजबूती मिलेगी, क्योंकि संबंधित स्टाफ उचित प्रकार से कार्य करेगा और वर्तमान प्रणालियों में सुधार व विकास की व्यवस्था को भी बल मिल सकेगा। राज्य सरकार लगातार शिक्षा प्रणाली को प्रोत्साहित करने के लिए कार्य कर रही हैं और माना जा रहा हैं कि इन्हीं प्रयासों से सरकार को भविष्य में उत्कृष्ट सफलता मिल सकती हैं।

You might also like

Comments are closed.