Toranto News : गुंडागर्दी के आरोप में टोरंटो निवासी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Toronto News: Police arrested Toronto resident on hooliganism charges.

Toranto News : टोरंटो : गत 23 फरवरी को टोरंटो पुलिस ने किंग स्ट्रीट वेस्ट और दुफेरीन स्ट्रीट क्षेत्र से एक टोरंटो निवासी को गिरफ्तार किया, पुलिस के अनुसार इस व्यक्ति पर आरोप हैं कि इससे पार्कडाले स्थित कुछ बिल्डिंगों पर एंटीसेमीटिक ग्रैफिटी बनाएं और स्थानीय लोगों के मना करने पर गुंडागर्दी भी दिखाई।

पुलिस ने यह भी बताया कि माईकल पार्क नामक यह व्यक्ति 35 वर्ष का हैं और टोरंटो निवासी हैं, इसने पहले तो अधिकारियों को झूठी सूचना देकर भ्रमित करना चाहा, लेकिन बाद में अधिकारियों ने दुव्र्यवहार करने और सिटी की संपत्ति खराब करने के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके ऊपर 5,000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया।

इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी पर शहर में अराजकता फैलाने के उद्देश्य से एंटीसेमीटिक ग्रैफिटी बनाना भी अपराध का एक मुख्य कारण हैं। पुलिस इस संबंध में और अधिक जानकारी प्राप्त कर रही हैं और यह माना जा रहा हैं कि इस व्यक्ति का संबंध किसी गैर-कानूनी संगठन से तो नहीं जो किसी भी आतंकी गतिविधियों में शामिल हो और देश में अराजकता और अशांति फैलाने के लिए अपने सदस्यों को कार्यन्वित रखता हैं।

पुलिस ने यह भी बताया कि इस समय टोरंटो के निकटवर्ती ईलाके से ऐसे ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिनकी छाती पर स्वास्तिक का निशान बना हुआ था और इन लोगों पर भी शहर में एंटीसेमीटिक गतिविधियों में शामिल होने का संदेह जताया गया।

You might also like

Comments are closed.