जूली ही हैं ओलांद की वेलेंटाइन!

पेरिस। शनिवार को वेलेंटाइन डे है। इससे ठीक पहले फिर से एक पुरानी लव स्टोरी सुर्खियों में आ गई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद और अभिनेत्री जूली गाएत के प्रेम संबंधों की। पिछली बार जब यह प्रेम कहानी सामने आई थी तो ओलांद की लिव इन पाटर्नर वेलेरी ट्रियरवेलर को ये जानकर इतना सदमा पहुंचा था कि वह अस्पताल पहुंच गई थीं।

चर्चा में क्यों?
शुक्रवार को एक पत्रिका ने 42 वर्षीय जूली गाएत की पश्चिमी फ्रांस के नैनटेस शहर की यात्रा की तस्वीरें प्रकाशित की हैं। तस्वीरों में ओलांद के एक मौजूदा सुरक्षाकर्मी गाएत के साथ नजर आ रहे हैं। पत्रिका ने लिखा है कि आधिकारिक रूप से जूली गाएत कभी राष्ट्रपति के साथ नजर नहीं आई हैं। लेकिन लगता है कि राष्ट्रप्रमुख के साथ संबंधों के कारण वह अन्य विशेषाधिकारों का लाभ उठा रही हैं।
उल्लेखनीय है कि पत्रिका ‘क्लोजर’ ने पिछले साल जनवरी में सबसे पहले इस प्रेम कहानी का खुलासा किया था। उसके बाद से लगातार इस तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों अब भी साथ-साथ हैं। नवंबर में पत्रिका ‘वॉयसी’ ने दोनों की तस्वीरें प्रकाशित की थीं। इसमें ओलांद और जूली राष्ट्रपति भवन एलसी पैलेस में साथ-साथ दिखे थे।

टिप्पणी से इंकार
ताजा तस्वीरों को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति कार्यालय ने टिप्पणी से इंकार कर दिया है। लेकिन, मुख्य विपक्षी दल यूएमपी ने पत्रिका के दावों पर मुहर लगाते हुए कहा है कि दोनों हर सप्ताह नियमित रूप से मिलते हैं। उल्लेखनीय है कि ओलांद और जूली ने कभी इन खबरों को खारिज नहीं किया है।

You might also like

Comments are closed.