अमेरिका में भारतवंशी व्यवसायी की हत्या

न्यूयॉर्क। अमेरिका के न्यूजर्सी में भारतीय मूल के 28 वर्षीय व्यवसायी अमित पटेल की अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना न्यूजर्सी की है। पुलिस के मुताबिक अमित रविवार को अपनी शराब की दुकान में बैठे थे, उसी वक्त उन्हें गोली मारी गई। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अमित गंभीर रूप से घायल था। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार पटेल को काफी करीब से एक गोली मारी गई थी। दुकान में किसी तरह का नुकसान नहीं होने के कारण ऐसा नहीं लगता कि अमित पटेल को डकैती के इरादे से गोली मारी गई है। हालांकि पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है और निश्चित तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है। हमलावर का सुराग पाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

अमित की एक साल पहले ही शादी हुई थी। उसके पारिवारिक मित्रों ने बताया कि घटना के वक्त अमित के पिता दुकान के पीछे कार्यालय में थे। एक पारिवारिक मित्र बिमल पटेल ने बताया, “यह डकैती थी या कुछ और, यह कोई नहीं जानता, क्योंकि घटना के समय वह अकेले था।” यह घटना ऐसे वक्त में हुई है जब अल्बामा में अमेरिकी पुलिस की पिटाई के कारण पक्षाघात के शिकार भारतीय सुरेश भाई पटेल अस्पताल में भर्ती हैं।

You might also like

Comments are closed.