ओंटेरियो-अमेरिका के बीच आरंभ होगी नई बस सेवा

New bus service will start between Ontario and America

ओंटेरियो। उत्तरी अमेरिका की सबसे बड़ी बस कंपनी ने अपनी ताजा घोषणा में कहा कि जल्द ही कंपनी अपनी नई बस सेवा को ओंटेरियो और अमेरिका के मध्य चलाएंगी, मेगाबस द्वारा आरंभ की जाने वाली इस सेवा के लिए बस ट्रीपों की जानकारी और अन्य संबंधित बातों को आगामी 5 अप्रैल को आयोजित बैठक में दी जाएंगी।

सूत्रों के अनुसार इस समय चल रही डेटरॉयट से टोंरंटो के मध्य बस सेवा में एक यात्रा का कुल किराया 40 डॉलर प्रति यात्री पड़ता हैं जिसमें वह मार्ग में विंडसर, चाथम, लंदन और पेरिस, ओंटेरियो से गुजरती हैं, परंतु इस बार कंपनी केवल आसपास के स्थानों पर ही घुमाएंगी जिसके लिए अधिक किराया लेने पर परिवहन विभाग द्वारा चेताया भी गया था। इस बार की यात्रा में मेगाबस की कई अन्य सीमावर्ती राज्यों को भी जोडऩे का प्रयास करेगा।

Brampton News : महामारी की भांति फैल रहे हैं कार चोरी के मामले : पैट्रीक ब्राउन

देश में यह पहली ऐसी बस सेवा होगी जिसमें एक देश को दूसरे से जोड़ा जाएंगा और उन्हें संबंधित कार्यों से अवसरों का लाभ उठाया जाएंगा। मेगाबस की वैबसाईट में संबंधित यात्राओं की टिकटों और भ्रमण की पूरी जानकारी प्रसारित की जा चुकी हैं। ज्ञात हो कि इस समय न्यूयॉर्क से टोरंटो सहित छ: अन्य बड़े शहरों में अपनी बस सेवाएं दे रही हैं।

You might also like

Comments are closed.