Toronto News : इंडिगो के संस्थापक हैथर रेएसमेन को दोबारा रिटेलर का सीईओ बनाया गया

Indigo founder Heather Reisman reappointed CEO of retailer

Toronto News  : टोरंटो। इंडिगो बुक्स एंड म्युजिक ने इस बात की पुष्टि करते हुए सूचित किया कि कंपनी के संस्थापक हैथर रेएसमेन को दोबारा से रिटेलर विभाग का प्रमुख कार्यकारी अधिकारी बनाया गया हैं। इन्हें पीटर रुईस के अचानक से इस माह के प्रारंभ में अपने पद से इस्तीफा देने के कारण पुन: मौका दिया गया हैं। रेएसमेन ने अपने संदेश में कहा कि यह स्पष्ट है कि इंडिगो को एक बार फिर से उन्नति की राह पर लाने के लिए अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से यह निर्णय लिया हैं, जिसके लिए वे आभारी हैं।

Toronto News-वर्तमान जेंडर-अर्फींग केयर नीति के विरोध में मतदान करें : हन्नाह हडसन

उन्होंने यह भी माना कि एक बार फिर से कंपनी के लोगों के साथ वह कंपनी को शिखर पर ले जाने के लिए प्रयास करेगी, जिसके लिए पिछले ढ़ाई दशकों से वह लगातार कार्य कर रही थी, लेकिन अब अटकलों का बाजार गर्म होने नहीं दिया जाएंगा और कंपनी के विकास में वास्तविक कार्य किया जाएंगा। मुझे अपनी कंपनी के लोगों की बहुत अधिक चिंता हैं, जिसके लिए जब उन्हें दोबारा इस पद के लिए न्यौता आया तो इन्होंने फौरन से इसे स्वीकार कर लिया। ज्ञात हो कि रेएसमेन ने पिछले वर्ष ही कंपनी को छोड़ दिया था, जिसके बाद अब वह कंपनी में लौटकर आई हैं।

India Stops Visa Service To Canada : भारत में कनाडा के नागरिकों के लिए प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

रिटेलर विभाग ने यह भी बताया कि कंपनी ने इस विभाग के लिए एक नए वित्तीय अधिकारी की भी नियुक्ति की हैं, जिसकी पहचान के रुप में बताया गया कि उनका नाम चैराग लाउडन है, जिसे कंपनी के वरिष्ठ वित्तीय अधिकारी के रुप में नियुक्त किया हैं। सूत्रों की माने तो यह भी कहा जा रहा है कि इंडिगो द्वारा जल्द ही अपनी पूरी वित्तीय टीम की घोषणा कर सकती हैं, जिसमें वित्तीय अधिकारी की नियुक्ति भी शामिल की गई हैं। सोमवार को की गई घोषणा में यह भी ताया गया कि मारकस दोहले को बोर्ड का नया मानवीय संसाधन, हर्जाना और सरकारी कमेटी प्रमुख घोषित किया गया हैं, जबकि बोर्ड के निदेशक के रुप में ईलीन नाघटन को नियुक्त किया गया हैं।

You might also like

Comments are closed.