Toronto News : लिबरल्स के साथ डील तोड़कर एनडीपी दोबारा फार्माकेयर के प्रचार में शामिल हो सकती हैं : नेशनल डायरेक्टर

NDP can again join the promotion of pharmacare by breaking deal with Liberals: National Director

Toronto News: NDP can again join the promotion of pharmacare by breaking deal with Liberals: National Director

Toronto News : टोरंटो। न्यू डेमोक्रेसी पार्टी (New Democracy Party) के नेशनल डायरेक्टर एनी मैक्ग्राथ ने मीडिया को बताया कि फार्माकेयर योजना उनकी पार्टी का सबसे बड़ा प्रस्ताव हैं, जिसे अपने प्रचार अभियान में शामिल करके वे पिछले चुनावों में कैनेडियनस पर अपना प्रभाव बना सके थे, यदि उसे लागू करने में लिबरलस किसी भी प्रकार की और अधिक देरी करते हैं तो पार्टी अपना समर्थन वापस भी ले सकती हैं और पुन: चुनाव में इसी मुद्दे को अपना मुख्य प्रचार साधन बना सकती हैं।

Ontario News : ओंटेरियो के नए ऑटिज्म प्रोग्राम से 8000 बच्चों को मिलेगी कोर : थैरेपी

लिबरलस को अपने वादे अनुसार एक ऐसा यूनिवर्सल, कॉमप्रीहैन्सीव और सार्वजनिक फार्माकेयर प्रोग्राम को नहीं प्रस्तुत करते हैं तो एनडीपी अपने समर्थन पर पुन: विचार करेगी। एनी ने यह भी माना कि यह एक चुनावी मुद्दा हैं और इसका श्रेय एनडीपी को ही मिलना चाहिए, जिसके लिए लिबरलस ने वादा किया था।

Toronto News : धमकी वाले और घृणित संदेश के ऑनलाईन पोस्ट के आरोपी छात्र को गिरफ्तार : यू ऑफ टी

शनिवार को दिए अपने संदेश में सिंह ने कहा कि पार्टी की आगामी नीतियों के लिए उन्होंने 1200 प्रतिनिधियों के साथ उचित चर्चा की हैं। जिससे यह निष्कर्ष निकला हैं कि कैनेडा के पुन: निर्माण में नई योजनाओं को लागू करना होगा, जिसके लिए सबसे पहले कैनेडियनस का स्वास्थ्य मजबूत होना चाहिए, जिससे भावी योजनाओं को प्राप्त कर सके। सिंह ने यह भी कहा कि कैनेडा के निर्माण में यह भी आवश्यक है कि हमें एक-दूसरे का ध्यान रखना होगा, जिससे टीम बनाकर ही हम अपने लक्ष्यों की प्राप्ति कर सकते हैं।

Ontario News : ओंटेरियो के नए ऑटिज्म प्रोग्राम से 8000 बच्चों को मिलेगी कोर : थैरेपी

सिंह के इस प्रस्ताव को प्रतिनिधियों के 81 प्रतिशत मतदान ने अपना पूर्ण समर्थन दिया, जबकि यह वर्ष 2021 में प्राप्त 87 प्रतिशत के समर्थन से कम था, लेकिन अभी भी सिंह को उम्मीद है कि आगामी चुनावों में भी वह इस मुद्दे पर अपना नया दावं खेल सकते हैं। वहीं मैक्ग्राथ का यह भी मानना है कि कमजोर विधानसभा किसी भी देश की उन्नति में सबसे बड़ी बाधा हैं, जिसे दूर करने के लिए उचित योजनाओं पर कार्य करना आवश्यक होता हैं।

इसी विचार से एनडीपी (NDP Party) अपने कार्यों में लगी हुई हैं। पार्टी के अन्य सदस्यों का भी मानना है कि कैनेडा के विकास की नई योजनाओं के साथ ही आगामी चुनावो में एनडीपी अपनी पकड़ मजबूत बना सकती हैं, इसके अलावा जनता को प्रभावित करने वालों कारकों को ही पेश करना ही आगामी चुनाव में एक श्रेष्ठ मुद्दा होगा, जिसके बारे में एनडीपी को अभी से विचार आरंभ करना चाहिए।

You might also like

Comments are closed.