Brampton News : 2024 हर्टबीटस के लिए सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने मांगे आवेदन

Brampton News: City of Brampton seeks applications for 2024 Heartbeats

Brampton News: City of Brampton seeks applications for 2024 Heartbeats
Brampton News: City of Brampton seeks applications for 2024 Heartbeats

Brampton News : ब्रैंपटन। सिटी ऑफ ब्रैम्पटन के सांस्कृतिक सेवा मंडल ने 2024 हर्टबीटस के लिए आवेदन मांगे हैं। इस बार यह विशेष कार्यक्रम आदिवासी और अश्वेत युवाओं के लिए आर्ट परर्फोमींग और कॉ-ओ.प्रोग्राम में जारी किया जाएंगा। इस प्रोग्राम का मुख्य लक्ष्य प्रांत के आदिवासियों और अश्वेत समुदाय के लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित किया जाएंगा।

जानकारों के अनुसार प्रांत के आदिवासियों और अश्वेत समुदाय के युवाओं की कला को प्रोत्साहित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस बार संस्था का मुख्य उद्देश्य स्थानीय युवा कलाकारों को और अधिक प्रोत्साहित करना था।

Canada News : रेड़ लाईट पर राईट टर्नस को प्रतिबंधित कर सकता हैं सिटी ऑफ मॉन्ट्रीयल

इस कार्यक्रम में अनुभवी कलाकारों द्वारा इन युवाओं को उनके संबंधित क्षेत्रों में प्रशिक्षित किया जाएंगा और भविष्य के लिए उन्हें तैयार करने की योजनाएं बनाई जाएंगी। इस पूरे कार्यक्रम का प्रायोजन अल्गोमा यूनिवर्सिटी द्वारा किया जा रहा हैं, जिससे जरुरत मंद कलाकारों को उचित प्रकार का प्रशिक्षण देते हुए उन्हें भविष्य के कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों से जोड़ा जा सकेगा। इस बार इस कार्यक्रम में दो प्रशिक्षण कक्षाओं का आयोजन होगा, जिसे विंटर/स्प्रिंग 2024 में भी आयोजित किया जाएंगा।

Israel-Hamas War News : यहूदियों पर होने वाली विरोधी टिप्पणियों में हुई वृद्धि-संगठन

इसमें विशेष रुप से कक्षा 11 और 12 के छात्राओं को आमंत्रित किया जाएंगा। आदिवासी और अश्वेत समुदाय के युवाओं को प्रोत्साहित करने वाला यह कार्यक्रम उन्हें भविष्य की नई राह दिखाने के लिए प्रेरित करेगा। जानकारों के अनुसार आगामी 23 नवम्बर को इस संबंध में एक वर्चुअल क्लास का आयोजन सायं 5 से 6 बजे तक होगा, जिसमें सभी प्रकार की संबंधित जानकारियों को बताया जाएंगा, जिससे इच्छुक छात्र-छात्राएं अपने सुरक्षित भविष्य के लिए आगे बढ़कर इसमें भाग ले सके और देश की ख्याति के लिए भी अपना अतुलनीय योगदान देंगें।

You might also like

Comments are closed.