सिटी ऑफ हैमीलटन पर हुए साईबर हमले की जांच होगी : अधिकारी

Cyber ​​attack on City of Hamilton to be investigated: Officials

Cyber ​​attack on City of Hamilton to be investigated: Officials

Cyber ​​attack on City of Hamilton : टोरंटो। सोमवार को जारी सिटी की वैबसाईट से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी ऑफ हैमीलटन पर हुए साईबर हमले की उचित जांच होगी। जानकारों के अनुसार इस हमले के कारण सिटी की कई नगरपालिका सेवाओं पर प्रभाव पड़ा हैं। उनके अनुसार यह स्थिति कब सामान्य हो सकेगी, इस बारे में भी किसी को कुछ नहीं पता हैं।

अधिकारियों ने इस बात की भी पुष्टि करते हुए माना कि अभी तक इस बारे में भी पूण्र जानकारी नहीं मिल सकी हैं कि इस हमले में किस प्रकार की जानकारियों पर धावां बोला गया हैं और उन्हें आसानी से गायब कर लिया गया हैं। सिटी का यह भी मानना है कि इस हमले में विशेष रुप से सुरक्षात्मक आंकड़ों की चोरी की गई हैं, जिसके लिए जांच आरंभ कर दी गई हैं और जल्द ही इस मामले की पूर्ण जानकारी जनता को प्रसारित की जाएंगी।

इसके अलावा सिटी ने यह भी सुनिश्चित करते हुए कहा कि हैमीलटन स्ट्रीट रेलवे की सेवा फिलहाल बंद कर दी गई हैं, लेकिन बस सेवाएं नियमित रुप से चल रही हैं, वहीं इस बात की भी पुष्टि करते हुए कहा गया कि बस सेवाएं कम्प्यूटराईज्ड नहीं चालू हैं बल्कि जिस ड्राईवर को जब समय मिल रहा हैं वे लोगों को अपने गंतव्यों तक पहुंचा रहे हैं और लोगों को इस साईबर हमले के कारण असुविधा नहीं होने दी जा रही हैं।

Toranto News : सभ्य बनते टोरंटो समाज को एक बार फिर से हिंसक घटना ने किया शर्मिन्दा

सिटी ने लोगों को हो रही असुविधा के कारण माफी मांग ली हैं। अधिकारियों ने इस घटना की पूर्ण जांच के आदेश जारी करते हुए स्थानीय लोगों से उन्हें हो रही असुविधा के लिए माफी भी मांगी और कहा कि मौजूदा संकट को जल्द ही दूर कर लिया जाएंगा।

You might also like

Comments are closed.