अगले आम चुनावों में श्यू मैक्फेडन होगी मिसिसॉगा से कंसरवेटिव उम्मीदवार : पोइलीव्रे

Shue McFadden will be the Conservative candidate from Mississauga in the next general elections: Poilievre

– फिलहाल मिसिसॉगा काउन्सिलर श्यू मैक्फेडन समर 2025 तक अपने पद पर कार्यरत रहेगी।
– वार्ड 10 की काउन्सिलर श्यू ने अपने संबोधन में कहा कि बदलाव के लिए नगरपालिका छोड़ केंद्रीय राजनीति में जाएंगी

Shue McFadden will be the Conservative candidate from Mississauga in the next general elections: Poilievreब्रैम्पटन। कंसरवेटिवस के अधिकारिक सूत्रों ने गत रविवार को एक घोषणा में स्पष्ट किया कि मिसिसॉगा से उनकी पार्टी की उम्मीदवार वार्ड 10 की काउन्सिलर श्यू मैक्फेडन होगी। ज्ञात हो कि मैक्फेडन इस क्षेत्र से लिबरल रेची वेल्डेज का मुकाबला करेगी, जिन्होंने 2021 से यह सीट जीती थी और वर्तमान में ट्रुडो सरकार में लघु उद्योग मंत्री के रुप में कार्यरत हैं।

मीडिया को दिए अपने संदेश में मैक्फेडन ने बताया कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि इस बार कैनेडियन सत्ता परिवर्तन के मूड में हैं और जनता को पोइलीव्रे के वादों पर पूरा भरोसा हैं, इसलिए उन्होंने कंसरवेटिवस की ओर से चुनाव लडऩे का मन पक्का किया हैं। उन्होंने यह भी माना कि पोइलीव्रे अवश्य ही कार्बन मूल्यों में कटौती की योजना लाएंगें और देश में बढ़ते अपराध को कम करने की ठोस नीति को सार्थक करेंगे। वहीं उन्होंने यह भी माना कि ट्रुडो सरकार अपने वादों को निभाने में असफल रही हैं, उनके अनुसार इस समय प्रत्येक कैनेडियनस के लिए ट्रुडो सरकार को और अधिक समय के लिए वहन करना कठिन हो रहा हैं।

उन्होंने यह भी माना कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के स्थानीय लोगों की समस्याओं को समझ रही हैं, जिसके कारण पिछले आठ वर्षों से वे एक असहनीय और अत्यधिक महंगाई का सामना करते हुए कठिन जीवन जीने को मजबूर हैं, इसलिए आगामी आम चुनाव में अवश्य ही लोग सत्ता परिवर्तन का मन बना चुके हैं। इस वर्ष मिसिसॉगा अपने नए मेयर को भी चुनने जा रहा हैं जिसके तुरंत बाद ही आम चुनावों की तैयारियां भी आरंभ कर दी जाएंगी।

Toranto News : गुंडागर्दी के आरोप में टोरंटो निवासी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ज्ञात हो कि मैक्फेडन गत 2000 से वार्ड 10 की काउन्सिलर पद पर कार्यरत हैं और माना जा रहा है कि यदि वह इस क्षेत्र के लोकसभा चुनावों में खड़ी होती है तो अवश्य ही इस सीट से जीतेगी। मैक्फेडन ने वर्ष 2009 में मिसिसॉगा-स्ट्रीटसवीले में भी अपना नामांकन भरा था, जब स्टीफन हार्पर की कंसरवेटिव सरकार बनी थी, लेकिन बाद में उन्होंने चुनाव नहीं लडऩे का मन बनाते हुए अपना नाम वापस ले लिया था और वर्ष 2010 में वह मिसिसॉगा नगर निगम के चुनावों में अपने वार्ड से जीती थी। वर्ष 2022 में भी यह माना जा रहा था कि वह मिसिसॉगा नगरपालिका में मेयर के पद हेतु अपना नामांकन कर सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब वह केंद्रीय राजनीति में अपना दावं खेलना चाहती हैं।

You might also like

Comments are closed.