लालू कौन होते हैं मुझे नोटिस भेजनेवाले : पप्पू यादव

13

नई दिल्ली । राजद से निकाले गए राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने लालू यादव के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया है। अपने निष्कासन से नाराज पप्पू यादव ने लालू यादव के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जब पार्टी का विलय जनता परिवार में हुआ है और इसके अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव हैं, तो ऐसे में लालू मुझे कारण बताओ नोटिस किस हैसियत से भेज सकते हैं।
उन्होंने कहा कि इस संबंध में मैंने चुनाव आयोग को भी लिखा है। मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने लालू यादव पर जबरदस्त हमला बोलते करते हुए कहा कि यादवों और पिछड़ों का अगर देश में सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो वह लालू प्रसाद यादव हैं। उन्होंने कहा कि मैंने मुलायम सिंह जी से बात की है। यदि जरूरत हुई तो मैं कानूनी कार्रवाई से पीछे नहीं हटूंगा। साथ ही उन्होंने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू जी के लिए रिश्तेदार सिर्फ यादव हैं, पहले मुलायम सिंह जी रिश्तेदार थे तो उन्हें पीएम नहीं बनने दिया और अब रिश्तेदार हो गए।
गौरतलब है कि पप्पू यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। इससे पहले जदयू से निकाले गए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का भी पप्पू यादव ने खुलकर समर्थन किया था। जबकि राजद मांझी को लेकर नीतीश के समर्थन में था। ठीक उसी वक्त से पप्पू यादव को पार्टी से निकाले जाने की सुगबुगाहट शुरू हो गई थी।

You might also like

Comments are closed.