सलमान का बच जाना हमारे तंत्र की खामी : सत्यपाल सिंह

14नई दिल्ली । मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर व भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह ने सलमान खान को बांबे हाईकोर्ट से मिली जमानत पर विरोध प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि प्रभावशावी व्यक्ति अभी भी सजा से बच जाता है। यह हमारे तंत्र की बड़ी खामी है। पुलिस की नौकरी छोड़ राजनीति में आए इस भाजपा नेता ने कहा कि एक दिन पहले हम सभी को लगा था कि हमारी न्याय प्रणाली ऐसी है जिसके आगे अमीर हो या गरीब हो सब बराबर हैं।
उन्होंने निराश जताते हुए कहा कि गरीब आदमी को न्याय नहीं मिलता। गौरतलब है कि सत्यपाल सिंह राजनीति में आने से पहले मुंबई के पुलिस कमिश्नर रह चुके हैं। उन्होंने पुलिस विभाग की नौकरी छोड़ राजनीति में आने का फैसला किया और भारतीय जनता पार्टी से जुड़े । जिसके बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश जो कि उनका गृहराज्य है। उन्होंने बागपत जिले से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत दर्ज कर सांसद बन गए।
नीलम कटारा ने किया विरोध
इसबीच सामाजिक कार्यकर्ता नीलम कटारा ने भी सलमान पर हाईकोर्ट के फैसले पर आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से समाज में गलत संदेश जाएगा। प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप अमीर व प्रभावशाली शख्स हैं तो आप शराब पीकर गाड़ी चलाना जारी रख सकते हैं।

You might also like

Comments are closed.