अखिलेश बुआ के मान सम्‍मान में दयाशंकर को गिरफ्तार कराएं : मायावती

maya-24-07-2016-1469355216_storyimage

लखनऊ। अपमानजनक टिप्‍पणी को बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा का षड्यंत्र बताया है। उन्‍होंने सपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव को चाहिए कि बुआ का मान सम्मान रखे और दयाशंकर सिंह को गिरफ्तार कराएं।

जातीय संघर्ष कराना चाहते हैं सपा-भाजपा
मायावती रविवार को यहां संवाददाताओं को संबोधित कर रहीं थीं। उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने बसपा की देवी के खिलाफ दयाशंकर से टिप्‍पणी कराई है। वहीं सपा सरकार दयाशंकर पर दया दिखा रही है। यदि सपा सरकार ने अपनी बुआ के मान सम्मान में दयाशंकर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो मेरी सरकार आने पर समयबद्ध जांच होगी। यदि बसपा की अध्‍यक्ष को न्याय नहीं मिला तो किसी और को क्या मिलेगा। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और सपा जातीय संघर्ष कराना चाहते हैं।

सपा की शह पर हुआ मुकदमा
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अच्छा होता कि दयाशंकर की मां और पत्नी भी दया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करातीं तो देश की महिलाएं उनकी इज्जत करतीं, ये हर औरत के सम्मान का मामला है। वहीं दयाशंकर की मां ने सपा की शह पर मुझ पर मुकदमा कराया है। इसके साथ ही उन्‍होंने नियम कानून बताते हुए कहा कि उन पर मुकदमा नहीं किया जा सकता था। उन्‍होंने कहा कि 36 घंटे बीत गए हैं लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई है, अ‍ब हम आगे की रणनीति तय करेंगे।

प्रदेश भर में होगी बसपा की रैली
भाजपा और सपा की मिलीभगत के खिलाफ बसपा पूरे प्रदेश में रैली करेगी। खुद मायावती इन रैलियों को संबोधित करेंगी। पहली रैली आगरा में 21 अगस्त और दूसरी आजमगढ़ में 28 अगस्त को होगी। इस बीच बसपा ने दयाशंकर की गिरफ़्तारी को लेकर 25 जुलाई से प्रदेश भर के सभी मंडलों में होने वाला धरना प्रदर्शन टाल दिया है।

You might also like

Comments are closed.