राजद के पूर्व एमएलसी के बेटे ने व्यवसायी को मारी गोली, घायल

injured-07-08-2016-1470582708_storyimage

आरा। आरा नगर थाना क्षेत्र के बांस टाल मुहल्ले में राजद नेता व पूर्व एमएलसी लालदास राय के बेटे ने दबंगई दिखाते हुए एक हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मार दी। व्यवसायी प्रहलाद शर्मा उर्फ पटेली शर्मा के पैर में गोली लगी है। किसी तरह भाग कर उसने जान बचायी। सदर अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है।

घायल व्यवसायी के बयान पर नगर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस पूर्व एमएलसी पुत्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी वह फरार बताया जा रहा है। गोली मारनेवाला पूर्व एमएलसी का बेटा सोनू राय राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष व संदेश के पूर्व विधायक बिजयेन्द्र यादव का दामाद भी है। जमीन विवाद में हार्डवेयर व्यवसायी को उसके घर से बुलाकर गोली मारी गयी है।

बांसटाल में है हार्डवेयर की दुकान
हार्डवेयर व्यवसायी बांस टाल का रहने वाला है। यहीं उसकी दुकान भी है। बताया जा रहा है कि बांस टाल इलाके की एक जमीन को खाली करने को लेकर हार्डवेयर व्यवसायी और पूर्व एमएलसी के बेटे के बीच समझौता हुआ था। हार्डवेयर व्यवसायी ने उस जमीन पर अपना गोदाम बना रखा था।

ड्राइवर को भेजकर बुलाया था
व्यवसायी का कहना है कि रविवार को एमएलसी के बेटे सोनू राय ने अपने ड्राइवर को भेज कर बांस टाल घर बुलाया और जमीन खाली करने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर गोली मार दी। गोली पैर में लगी जिसके बाद हल्ला मचाते हुए वह भागने लगा और तभी पीछे से फिर फायरिंग की गयी तो गोली सिर के ऊपर से निकल गयी। सदर एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

You might also like

Comments are closed.