ईस्टर की तैयारियों में जुटे मिसिसॉगा-ब्रैम्पटन वासी

टोरंटो। ईस्टर जैसे-जैसे समीप आ रहा हैं, वैसे-वैसे लोगों में उत्साह और अधिक बढ़ रहा हैं, शहर के कई बाजार गुड फ्राईडे से ही बंद हो जाएंगे और लोग रविवार तक इसका आनंद मनाएंगे। ज्ञात हो कि इस वर्ष गुड फ्राईडे 30 मार्च को मनाया जाएगा। जानकारी पटल से ली गई जानकारी के अनुसार निम्नलिखित कार्यक्रमों में भाग लेकर आप अपने ईस्टर को और अधिक यादगार बना सकते हैं।
-गुड फ्राईडे वरशीप एंड ब्रैकफास्ट : ईरीन मिल्स द्वारा आयोजित गुड फ्राईडे वरशीप एंड ब्रैकफास्ट कार्यक्रम में अनेक लोगों के भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही हैं जोकि मिसिसॉगा के द कॉलेजवे में मनाया जाएगा।
-ईस्टर एग हंट : किडनेफिक्स द्वारा 13वें वार्षिक ईस्टर एग हंट का आयोजन प्रत्येक वर्ष की भांति बहुत अधिक भव्यता के साथ किया जाएगा, इसमें बच्चें अपने प्यारे ईस्टर बनी से भी मिल सकेंगे। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले अपनी इच्छानुसार किसी भी प्रकार का उपयोग निर्माण करेंगे और अपने पेटिंग जू के साथ भी मजा ले सकेंगे।
-कैनेडेट्स ईस्टर टूर्नामेंट : ब्रैम्पटन कैनेडियनस द्वारा 51वें वार्षिक ईस्टर टूर्नामेंट का आयोजन इस वर्ष भी बहुत अधिक धूमधाम से मनाया  जाएगा। इस टूर्नामेंट में दुनिया की सबसे लंबी और विशाल महिला हॉकी टूर्नामेंट को खेला जाएगा, जिसे आगामी 1 अप्रैल तक चलाया जाएगा, गौरतलब हैं कि इस टूर्नामेंट में सभी कर्मचारी महिलाएं हैं, जोकि महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देगा।
-ईस्टर बीबीओ : पील प्रांतीय पुलिस द्वारा आयोजित बारबीक्यू में बहुत से लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही हैं, जिसका आर्थिक सहयोग कैनेडियन कैंसर सोसाईटी के लिए दिया जाएगा।
-ब्रैम्पटन ईस्टर एग हंट : द डाउनटाउन ब्रैम्पटन द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसे ब्रैम्पटन ईस्टर एग हंट का नाम दिया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि इस कार्यक्रम में शहर के दिग्गज व्यापारी व अनेक प्रख्यात नेताओं के भी शामिल होने की बात हैं। जिसके लिए इसकी भव्यता को कायम रखने के लिए अभी से तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं।  इनके अलावा ईस्टर संडे वरशीप एंड कम्युनिकेशन, पायशंका एग डैकोरेटिंग आदि कार्यक्रमों की चर्चा भी पूरे जोरों पर हैं।
You might also like

Comments are closed.