सभी तीनों प्रमुख पार्टियों के प्रमुखों ने किया ओंटेरियो में चुनावी प्रसार

 

टोरंटा। जैसे-जैसे मतदान की तारीख निकट आ रही हैं, वैसे-वैसे उम्मीदवारों ने अपना प्रचार अभियान और अधिक कड़ा कर दिया हैं, जानकारों के अनुसार इन दिनों देश की प्रमुख तीनों पार्टियों के प्रमुख ओंटेरियो की जनता को लुभाने में जुटी हुई हैं, इसके लिए लिबरल प्रमुख जस्टीन ट्रुडो अटलांटिक कैनेडा में अपनी नई घोषणाओं को कर रहे हैं तो कंसरवेटिव लीडर ईरीन ओटूले ने अपनी निजी स्वास्थ्य कल्याण योजना का प्रसार बड़े पैमाने पर जारी कर दिया हैं।

इस बीच क्रिस्टीया फ्रीलैंड ने अपने ट्विटर संदेश में लिखा कि टोरंटो में पुन: चुनाव करवाने चाहिए क्योंकि ओटूले ने अपनी नई स्वास्थ्य योजना में कई बातों को छुपाया हैं जिसकी जांच के पश्चात ही उन्हें चुनाव में खड़े होने के लिए योग्य घोषित करना चाहिए।

वहीं एनडीपी प्रमुख जगमीत सिंह ने अपना क्षेत्र मिसिसॉगा को चुना जहां उन्होंने अपनी घोषणाओं में कहा कि उनकी पार्टी हमेशा कैनेडियनस के विकास के लिए कार्य कर रही हैं और भविष्य में भी करेगी इसके लिए उन्होंने ओंटेरियो में एनडीपी लीडर एंड्रीया हॉरवथ के साथ मिलकर एनडीपी हैमीलटन उम्मीदवार के साथ जमकर पार्टी का प्रचार-प्रसार किया जिससे निकटवर्ती क्षेत्रों में पार्टी के कार्यकर्ता बहुत अधिक उत्साहित हैं और आगामी चुनावों में पार्टी के जीत के लिए बहुत अधिक आश्वस्त प्रतीत हो रहे हैं।

You might also like

Comments are closed.