मॉन्ट्रीयल में हुआ विमान हादसा

– शादी के प्रस्ताव के लिए प्रयोग किया जा रहा था विमान, हुआ हादसे का शिकार

मॉन्ट्रीयल। कैनेडा के परिवहन सुरक्षा बोर्ड के प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि शनिवार रात ओल्ड मॉन्ट्रीयल के निकट एक आईलैंड पर भयंकर विमान दुर्घटना हुई, अधिकारियों के अनुसार इस प्लेन में केवल दो लोग सवार थे।

प्रवक्ता ने मीडिया को यह भी बताया कि यह प्लेन एक शादी प्रस्ताव देने के लिए प्रयोग किया जा रहा था, जिसके उड़ान पर बैनर में लिखा था ”विल यू मैरी मी”। प्रवक्ता क्रिश क्रेशपस्की ने बताया कि इस दुर्घटना में यात्री की मौत हो चुकी हैं जबकि पायलट गंभीर रुप से घायल हुआ हैं जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया हैं, पुलिस ने मामले पर रोशनी ड़ालते हुए कहा कि जल्द ही पायलट से वास्तविक कारण पता करने का प्रयास किया जाएगा।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय युवती ईली सेनटी-हेलेन ने बताया कि सायं 6 बजे कॉन्कोरड ब्रिज के निकट पार्क डीपी में यह दुर्घटना घटी जिसे उसने बहुत अधिक निकट से देखा। मामले की जांच पूरी होने से पूर्व पुलिस ने अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सार्वजनिक नहीं की हैं। क्रेशपस्की के अनुसार कैशना 172 एयरक्राफ्ट के ईंजन में खराबी आने से यह समस्या पैदा हुई होगी। प्लेन का मलबा सेंट. लोरेंस नदी में गिरा जिसकी खोज भी जारी हैं, अभी तक इसके ब्लैक बॉक्स का भी कुछ पता नहीं चल पाया हैं जिससे यह कहना मुश्किल हैं कि इस दुर्घटना का वास्तविक कारण क्या होगा? बचे हुए डेबरीज को औटवा लैब में भेज दिया गया हैं जहां उसकी जांच के पश्चात ही कोई अग्रिम न्यूज जारी की जाएंगी।

You might also like

Comments are closed.