अमित शाह का कासगंज से सपा और बसपा बड़ा हमला

SP and BSP big attack on Amit Shah from Kasganj

Image Source : Google/File Photo

केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) ने कासगंज रैली (Kasganj Rally) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और बहुजन समाज पार्टी पर बड़ा हमला बोला. उन्होनें कहा कि उत्तर प्रदेश को बुआ और बबुला ने लूटा है. उन्होंने कहा कि पहले राज्य के अंदर लोगों का पलायन होता था लेकिन अब यहां से गुंडों का पलायन हो रहा है. केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा समाजवादी पार्टी  और बहुजन समाज पार्टी को जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां बताते हुए कहा कि पहले राज्य में गुंडों का बोलबाला था. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में बीजेपी 300 से भी ज्यादा सीटों के साथ राज्य की सत्ता में आएगी.

उन्होंने कहा कि सपा के गुंडे परेशान करते थे, हर जिले में एक दादा होता था आज कोई दादा नही है. 5 साल के अंदर ही योगी के नेतृत्व में सारे गुंडे यूपी से पलायन कर गए है. शाह ने आगे कहा कि मोदी जी की झोली कमल से आपने भर दी. भोले शंकर की तरह से आपने आशीर्वाद बरसाया है. राम मंदिर आंदोलन में गोलियां किसने चलाई और आज आपने पूर्ण बहुमत दे दिया और मोदी जी ने श्री राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया.

गृह मंत्री ने आगे कहा कि मुझे बताइए ये मंदिर का विरोध करने वाले, गोली चलाने वाले आये है क्या इनका साथ देंगे? औरंiजेब के समय से बाबा विश्वनाथ का दरबार सूना पड़ा था, औरंगजेब से लेकर आज तक जिन लोगों ने जी चलाया उन सबके लिए शांति का मार्ग नरेंद्र मोदी ने दिखाया. मोदी जी ने कश्मीर से धारा 370 उखाड़ कर फेंक दी. हमने 370 हटाई अखिलेश, बसपा, कांग्रेस ने विरोध किया, क्या इनको बोट दे सकते हैं क्या?

उन्होंने कहा कि ये तुलसीदास जी की जन्म भूमि है, जहां पर असुरों के संहार के लिए वराह भगवान ने यही जन्म लिया था. ये महावीर सिंह राठौर की जन्म भूमि है. कल्याण सिंह अगर न होते 14,17 और 19 में इतना समर्थन न मिलता. अमित शाह ने कहा कि आज मैं यहां आया हूं तब बाबू जी नही है. यही कल्याण सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी को ठुकरा कर श्री राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त किया था.
You might also like

Comments are closed.