साईबर हमले के कारण ओंटेरियो कैनबीस स्टोर डिलीवरियां करने में चूके

Ontario cannabis stores miss deliveries due to cyber attack

टोरंटो। सोंमवार शाम को की गई ताजा घोषणा के अनुसार ओंटेरियो के कैनबीस स्टोरों का कहना है कि इस समय उनकी अधिकारिक वेबसाईट पर किसी प्रकार का साईबर हमला हुआ हैं, जिसके कारण वे न तो कोई नया ऑर्डर ले पा रहे हैं और न ही कैनबीस के बड़े विक्रेताओं को इस संबंध में नया ऑर्डर दे पा रहे है।

जिस कारण से माल की आपूर्ति पूरी होने के पश्चात भी कई अन्य प्रकार की मारीजुआना उत्पादों इत्यादि को नहीं मंगवाया जा रहा हैं, जिससे ग्राहक अप्रसन्न होकर वापस लौट रहे हैं। सूत्रों के अनुसार यह भी माना जा रहा है कि यह समस्या सबसे अधिक गत 5 अगस्त से हमारे यथोचित हमारे निवास या कार्य स्थलों से आ रही हैं।

संबंधित कंपनियों से यह कहा जा रहा है कि इस समस्या को दूर करने के लिए ओसीएस और इसके उभोक्ताओं को उचित प्रकार से मदद करें और यदि कोई छात्र-छात्रा ऐसी वस्तुओं का आदान-प्रदान करते हैं तो उन्हें भी इसके बारे में संबंधित निर्देश जारी करें, जिससे भविष्य में होने वाली समस्याओं से वह दूर रह सके।

जानकारों की मानें तो इस समय राज्य में 1,333 लाईसेंस धारी कैनबीस स्टोर हैं, लेकिन इन स्टोंरों के साथ सबसे बड़ी समस्या यह उत्पन्न हो रही है कि वह अपने उत्पादों के लिए उचित प्रकार से न तो कोई बड़ा ऑर्डर दे सकते हैं और ना ही कोई बड़ी खरीददारी कर सकते हैं। इस समस्या को दूर करने के लिए सरकार अन्य मंत्रियों के साथ गहन चर्चा कर रही हैं और माना जा रहा है कि इस संकट का निवारण जल्द ही कर लिया जाएंगा और ऑनलाईन लेन-देन की सभी उलझनों को दूर कर उन्हें सामान्य कर लिया जाएगा।

You might also like

Comments are closed.