Holi Celebration Hina Khan : हिना खान के रंग में ट्रोलर्स ने डाला भंग

Trollers put a dent in Hina Khan's complexion
Trollers put a dent in Hina Khan’s complexion | Image Sorce Credit : इंस्टाग्राम हिना खान

Holi Celebration Hina Khan : कोई आम आदमी हो, या फिर कोई बड़ा सितारा, हर कोई आज बस होली के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है. टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया तक के सितारे भी इस त्योहार को बड़े ही खुशी के साथ मना रहे हैं. इन सितारों में टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी हैं. हिना खान ने रंगो के इस त्योहार को सेलिब्रेट किया.

वहीं सेलिब्रेशन के दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. हिना के साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी दिख रहे हैं. दोनों ने साथ में होली मनाई है. हालांकि हिना का होली मनाना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा.

हिना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें में वो व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने चश्मा लगा रखा है. वहीं वो पूरी तरह से होली के रंग में रंगीन हुई दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, “इतना मजा क्यों आ रहा है? हैप्पी होली.”

वहीं अब जहां एक तरफ कुछ लोग हिना खान की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें मुस्लिम होकर होली मनाने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अल्लाह हिदायत दे ऐसे लोगों को.” (तस्वीर: इंस्टाग्राम हिना खान) एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “मुसलमान के नाम पर धब्बा है ये औरत.” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “शर्म की बात है, शब ए बारात को भूल होकर होली के मजे ले रही ये मुसलमान.” बता दें, हिना के इंस्टाग्राम पोस्ट के नीचे इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

News Source Credit : TV9 Bharatvarsh

You might also like

Comments are closed.