मिसिसॉगा गोलीकांड : 4 लोगों को भेजा गया अस्पताल, एक की हालत गंभीर

Mississauga shooting: 4 people sent to hospital, one in critical condition

Mississauga shooting: 4 people sent to hospital, one in critical condition
Mississauga shooting: 4 people sent to hospital, one in critical condition

मिसिसॉगा। मिसिसॉगा में हुए भीषण गोलीकांड में चार लोगों के घायल होने की पुष्टि की गई हैं। पील प्रांतीय पुलिस ने मीडिया को बताया कि इस घटना के अंदर डिक्सी रोड़ के पश्चिम में क्वीन्सवे ईस्ट पर स्थित कर्मिशीयल प्लाजा में तीन लोगों के आपसी झगड़े में गोलियां चलाई गई, जिससे ये सभी बुरी तरह से जख्मी हो गए, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और सभी घायलों को निकट के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया हैं, जिनके लिए डॉक्टरों ने बताया कि इनमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई हैं, जबकि दो व्यक्तियों को गंभीर चोटें आई हैं और वे खतरे से बाहर हैं।

इस संबंध में अधिक जानकारी मीडिया को देते हुए डिप्टी इस्पेक्टर नेगटेगाल ने बताया कि पीडि़तों के ईलाज पर पूरी नजर रखी गई हैं, जिसके बाद ही उनके बारे में कोई भी नई जानकारी जल्द ही प्रसारित की जाएंगी। उन्होंने यह भी बताया कि चैथे पीडि़त को भी स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं जहां डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत स्थिर बनाई जा रही हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि अभी फिलहाल मौके पर मिले वीडियो सबूतों के आधार पर ही मीडिया को इस बारे में जानकारी उपलब्ध करवाई गई हैं।

पुलिस ने यह भी बताया कि घटना के मुख्य आरोपी एक ट्रक में सवार होकर आएं थे, जो हमला करके तुरंत ही वहां से भाग गए हैं, उनके ट्रक का लाईसेंस प्लेट नं. बीडी85909 बताया जा रहा हैं और माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस द्वारा इन आरोपियों को पकड़ लिया जाएंगा, क्योंकि घटना के लिए उपयोग किए गए ट्रक की पूरी जानकारी निकाल ली गई हैं और इससे संबंधित लोगों की खोज भी आरंभ कर दी गई हैं। इसके अलावा घटना के समय उपस्थित लोगों से भी पूछताछ आरंभ कर दी गई जिससे यह माना जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों तक पहुंच बना ली जाएंगी।

गौरतलब है कि पुलिस ने घटना स्थल को भी आम लोगों के लिए पुन: खोल दिया हैं जिससे स्थानीय ईलाकों में किसी भी प्रकार के दहशत का माहौल नहीं रहें।

You might also like

Comments are closed.