Bigg Boss ott 2: फिनाले से पहले जिया शंकर हो गईं घर से बाहर

Bigg Boss ott 2: Jia Shankar evicted before the finale

Bigg Boss ott 2: Jia Shankar evicted before the finale
Bigg Boss ott 2: Jia Shankar evicted before the finale

Bigg Boss Ott 2 : बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले से पहले एक एविक्शन हुआ। कंटेस्टेंट जिया शंकर को हफ्ते के बीच एलिमिनेशन में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ऐसे में शो में अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले अन्य कंटेस्टेंट्स में मनीषा रानी, जिया शंकर और एल्विश यादव शामिल हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में किए गए एक कार्य के बाद तीनों को नोमिनेट किया गया था।

लेटेस्ट एपिसोड में जिया द्वारा घर में अपने दोस्तों को अलविदा कहने के बाद, बिग बॉस ने इस सीजन के लिए टॉप 5 फाइनलिस्ट की भी घोषणा की। पूजा भट्ट, एल्विश, मनीषा, अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे अब फाइनल 5 में हैं।

लेटेस्ट एपिसोड में, घर के सदस्यों को टास्क दिया गया जहां उन्हें गार्डन एरिया में एक बड़ा मेमोरी कैलेंडर रखा हुआ मिला। बेबिका ने पन्ने पलटे, जिसमें 17 जून को शो के प्रीमियर के दिन से लेकर आज तक सभी हाउसमेट्स की यादें प्रदर्शित हुईं।

कैलेंडर देखने की इमोशनल जर्नी के बाद, एक मोड़ की घोषणा की गई। जैसे ही बेबिका लगभग लास्ट पेज पर पहुंची, एक घोषणा की गई कि एविक्ट हुए कंटेस्टेंट्स की तस्वीर कैलेंडर के फाइनल पेज पर दिखाई देगी।

अभिषेक ने कैलेंडर के पन्ने पलटे। जैसे ही उन्होंने आखिरी पन्ना पलटा, तो खुलासा हुआ कि जिया शंकर घर से बेघर होने वाली है।जाने से पहले जिया ने कंटेस्टेंट्स में अपने सफर के लिए सभी घरवालों और बिग बॉस को धन्यवाद दिया।

News Sorce Credit : .newsnationtv

You might also like

Comments are closed.