Toronto News : 3 अक्टूबर से टीटीसी में सभी संवाहको को मिलेगी सैल सर्विस : फ्रान्सकोईस फिलीपी चैम्पेज

Toronto News: From October 3, all TTC conductors will get cell service: François Philippe Champez

François Philippe Champez

Toronto News : टोरंटो। केंद्र सरकार के ताजा बयान में यह कहा गया कि आगामी अक्टूबर से टीटीसी के सभी कैरियरों को सैल्यूलर सेवाओं से जोड़ा जाएंगा। सोमवार को आयोजित प्रैस वार्ता में केंद्रीय शोध, विज्ञान व उद्योग मंत्री फ्रान्सकोईस फिलीपी चैम्पेज ने मीडिया को बताया कि आगामी 3 अक्टूबर से आरंभ होने वाली इस सेवा से सार्वजनिक परिवहन के ड्राईवरों को यात्रियों के साथ समन्वय करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि आगामी अक्टूबर से अब सभी के लिए यह सेवा आरंभ कर दी जाएंगी। यह पूर्ण रुप से अस्वीकार होगा कि अभी भी कुछ लोग इस सेवा को अपनाने से बच रहे हैं और इस योजना को आरंभ करने से पूर्व सरकार से इसे लागू नहीं करने की अपील भी कर रहे हैं। वायरलैस सेवा को और अधि सुरक्षित बनाया गया हैं और इसका प्रयोग करने वालों को सभी प्रकार की संबंधित सुविधाएं दी जाएंगी।

सूत्रों के अनुसार रॉर्जस कम्युनिकेशनस द्वारा इस पूरी प्रणाली की देख-रेख की जाएंगी, जिसके लिए बाई कम्युनिकेशनस को सुनिश्चित किया गया हैं। पिछले माह के अंत में इस सेवा की हाई स्पीड के लिए उसे 5जी से भी जोड़ा गया हैं। सार्वजनिक परामर्श के लिए रॉर्जस, बैल और तेलस आदि के परामर्श के बाद ही इस योजना को कार्यन्वित किया गया हैं। चैम्पेज ने यह भी कहा कि अब लाईसेंस के संशोधनों में किसी भी प्रकार की कोई कौताही नहीं बरती जा सकेगी और वायरलैस सेवाओं से इसे करवाने में और अधिक सुविधाएं दी जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि अब परिवहन सुविधाओं में भी कोई भी लापरवाही होने पर तुरंत कार्यवाही की जाएंगी।

You might also like

Comments are closed.