‘Mission Raniganj-The Great Bharat Rescue’ : रिलीज हुआ ‘मिशन रानीगंज’ का गाना कीमती

अक्षय और परिणीति की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

‘Mission Raniganj-The Great Bharat Rescue’ : अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की फिल्म ‘मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के पोस्टर, मोशन पोस्टर और टीजर भी रिलीज हो चुके हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच अब इस फिल्म का एक नया गाना रिलीज हो चुका है। जिसका हिंट बीते दिन अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दिया था।

जी हां, अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में परिणीति चोपड़ा को जो तोहफा देने की बात कही थी, वो ‘मिशन रानीगंज’ का पहला गाना ‘कीमती’ था जो कि अब रिलीज हो चुका है। इस गाने में अक्षय और परिणीति गॉर्डन में एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में परिणीति और अक्षय की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त दिख रही है।

वहीं एक्ट्रेस सिंपल सी साड़ी और बालों का बन बनाकर उस पर गजरा लगाए काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही हैं। किमती गाने को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। ये गाना रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया है। अब तक इस गाने पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वहीं फिल्म की बात करे तो ‘मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू’  6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को टीनू सुरेश देसाई बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। अक्षय कुमार एक बार फिर सरदार के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक रियल लाइफ रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है।

बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के रोल में नजर आने वाले हैं। वही जसवंत सिंह जिन्होंने 1989 में एक बाढ़ग्रस्त खदान में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी। इस सराहनीय कार्य के लिए जसवंत सिंह को कई अवॉर्ड्स भी मिले। अमृतसर के रहने वाले जसवंत सिंह की 80 साल की उम्र में मौत हो गई। साल 2019 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा।

News Source Link

You might also like

Comments are closed.