Israel-Hamas War : पील पुलिस शहर के धार्मिक स्थानों पर रख रही हैं कड़ी नजर

Peel police are keeping a close eye on the city’s religious places during Israel-Hamas war

Peel police are keeping a close eye on the city's religious places during Israel-Hamas war

Israel-Hamas War : मिसिसॉगा। पील प्रांतीय पुलिस के प्रमुख निशान दुराएप्पाह ने मीडिया को बताया कि इस समय इजरायल-हमास युद्ध के दौरान कैनेडा में भी धार्मिक अराजकता फैलने की संभावना बढ़ रही हैं, जिस कारण से अधिकतर धार्मिक स्थानों पर पुलिस द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही हैं, जिससे किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के दिखने या गतिविधि को तुरंत रोका जा सके।

Quebec City News : स्प्रिंग 2025 तक क्यूबेक लिबरल्स को नहीं मिल पाएगा अपना नया नेता

इस समय कुछ अप्रिय लोग इस माहौल का लाभ उठाकर देश में अशांति फैलाने के लिए कोई भी अनुचित घटना को अंजाम दे सकते हैं जिससे कैनेडा में रह रहे इजरायली या फिलीस्तीनी नागरिकों को नुकसान पहुंचाया जा सके। सूत्रों के अनुसार गत 7 अक्टूबर से दोनों देशों के बीच आतंकी हमले के बाद से युद्ध आरंभ हो गया हैं, जिससे आम नागरिकों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही हैं। हमास द्वारा अचानक से इजरायल पर किए इस हमले के कारण कई जिंदगियां समाप्त हो गई।

Toronto News : लिबरल्स के साथ डील तोड़कर एनडीपी दोबारा फार्माकेयर के प्रचार में शामिल हो सकती हैं : नेशनल डायरेक्टर

कैनेडा की उप प्रधानमंत्री के अलावा प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और ओंटारियो के प्रीमियर डग फोर्ड (Prime Minister Justin Trudeau and Ontario Premier Doug Ford) व कई दिग्गजों ने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए यही विचार किया कि इस प्रकार के देशों के नागरिकों के लिए भी कैनेडा में कोई स्थान नहीं जो किसी दूसरे देश को अपनी हिंसा का शिकार बनाना चाहते हैं। सोमवार की शाम को आयोजित इस रैली में हजारों कैनेडियनस ने जुटकर एक ही अपील करते हुए कहा कि इस समय विश्व को शांति चाहिए और जो भी इस शांति को नुकसान पहुंचाने का कार्य करता हैं उसे अवश्य दंड मिलना चाहिए।

You might also like

Comments are closed.