Mississauga News : मिसिसॉगा में 200 मिलीयन डॉलर की निवेश योजनाओं पर होगा कार्य : किंगा सूरमा

Mississauga News: Work will be done on investment plans worth 200 million dollars in Mississauga: Kinga Surma

– विधानसभा में नए सत्र की निर्माण योजनाओं में वाटर इन्फ्रास्ट्रक्चर की मरम्मत और आवासीय योजनाओं को विशेष रुप से शामिल किया गया हैं

Mississauga News: Work will be done on investment plans worth 200 million dollars in Mississauga: Kinga Surma
Mississauga News: Work will be done on investment plans worth 200 million dollars in Mississauga: Kinga Surma

Mississauga News : मिसिसॉगा। राज्य सरकार द्वारा इस बार के विधानसभा सत्र के आयोजित कई नई योजनाओं पर कार्य करने के लिए निवेश योजना की घोषणा की हैं, ओंटेरियो के इन्क्रास्ट्रक्चर मंत्री किंगा सूरमा ने पत्रकारों को बताया कि सरकार का मुख्य लक्ष्य निर्माण योजनाओं को प्रोत्साहित करते हुए भविष्य के लिए कई समस्याओं को हल करना हैं।

मिसिसॉगा में आर्थुर पी. कैनेडी वाटर ट्रीटमैंट प्लांट की मरम्मत के लिए भी धन को स्वीकार किया गया हैं, राज्य सरकार का यह भी मानना है कि भविष्य के लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए इस प्रकार की योजनाओं को आरंभ करना ही हमारा मुख्य लक्ष्य हैं, जिससे जनता को सुरक्षित, स्वस्थ्य और अग्रसर सेवाएं मिल सके और वे भविष्य की अन्य योजनाओं के लिए उचित प्रकार से भागीदारी कर सके।

Armistice Day : स्मरण दिवस पर जुटे देश के हजारों लोग

किंगा ने यह भी कहा कि यदि राज्य की जल परियोजनाएं उचित प्रकार से कार्य करेगी तभी उसका अच्छा प्रभाव स्वास्थ्य और आवासीय क्षेत्रों पर पड़ेगा और वे भी प्रोत्साहित रहेगी। ज्ञात हो कि मिसिसॉगा वासियों के लिए आवासीय संकट बहुत अधिक जटिल होता जा रहा हैं, जिसके कारण सरकार ने यह निर्णय लिया है कि जल्द ही अर्फोडेबल आवासीय योजनाओं को प्रोत्साहित किया जाएंगा और इसके कारण अन्य परियोजनाओं में भी सुधार की आशा की जा रही हैं। अर्फोडेबल हाऊसींग और महंगाई नियंत्रण की समस्याओं को हल करना अपना प्रमुख लक्ष्य माना जिसकी पूर्ण रिपोर्ट गत दिनों में सरकार को सौंपी गई और लोगों के परामर्श पर उचित कार्य का आश्वासन भी प्राप्त किया।

Canada News : रेड़ लाईट पर राईट टर्नस को प्रतिबंधित कर सकता हैं सिटी ऑफ मॉन्ट्रीयल

ज्ञात हो कि इसी प्रकार की सर्वे रिपोर्टों से सिटी अपने कार्यो में और अधिक प्रबंधन करके उसे सुधारने का प्रयास करते हैं। लोगों की सुरक्षा और अपराध में कमी को पूर्ण करके इसमें प्रस्तावना लाने का प्रयास किया हैं। जानकारों के अनुसार अधिकतर गृहस्वामी इस समय वित्तीय सलाहकारों के पास अपनी वित्तीय उलझनों के लिए परामर्श ले रहें और भविष्य में होने वाली समस्याओं और नियमित जीवन स्तर को हल करने के लिए नई योजनाओं पर विचार करने के लिए चर्चा कर रहे हैं।

Israel-Hamas War News : यहूदियों पर होने वाली विरोधी टिप्पणियों में हुई वृद्धि-संगठन

एएमएस वैल्थ के संस्थापक टॉनी सालगाडो (Tony Salgado, Founder of AMS Wealth) केे अनुसार इस समय सबसे अधिक ऋण लेने वालों को अपने दिनचर्या के खर्चों और लोन की किस्त चुकाने में समन्वय बनाने में सबसे बड़ी संकट का सामना कर रहे हैं। उनकी ऋण राशि दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं और वे असहाय की भांति कुछ नहीं कर पा रहे। लेकिन उनका यह भी मानना है कि परामर्श व योजना बनाकर आगामी कार्यों को करने से प्रत्येक समस्या का हल निकलेगा।

You might also like

Comments are closed.