India vs England Match-रांची की पिच पर देखने को मिलेगा टर्न

Turn will be seen on Ranchi pitch: Vikram Rathod

India vs England Match-turn will be seen on Ranchi pitch

India vs England Match : भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ का मानना है कि रांची की पिच सूखी है और इसमें दरार है जिससे गेंदबाजों टर्न मिलेगा। कल होने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले मीडिया से बातचीत में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathod) ने यह बात कही। इससे पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज ऑली पोप ने पिच देखने के बाद कहा था कि ये बिल्कुल सूखी है और इसमें दरारे हैं।

राठौड़ ने कहा, ”भारत में कोई टेस्ट खेला जा रहा हो और लोग पिच को लेकर खबरे न बनाए ये नहीं हो सकता। इसमें कोई संदेह नहीं कि पिच सूखी है और टर्न भी देखने को मिलेगा। लेकिन कब घूमेगी और कितना घूमेगी ये नहीं कह सकता। हम हर तरह की परिस्थितियों के लिए तैयार हैं और उसी हिसाब से टीम संयोजन देखने को मिलेगा।”

राठौड़ ने रांची टेस्ट में रजत पाटीदार की खिलाए जाने के सवाल पर स्पष्ट किया कि कोई खिलाड़ी दो मैचों में रन बनाए तो खराब नहीं हो जाता, हमें उनकी प्रतिभा पर पूरा विश्वास है। उल्लेखनीय है कि रांची टेस्ट में जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है और उनकी जगह टीम में आकाश दीप को शामिल किया गया है। हालांकि मुकेश कुमार के तौर पर भी एक और तेज गेंदबाज का विकल्प मौजूद है।

News Source Credit : Dainik Navajyoti

You might also like

Comments are closed.