हॉलीवुड अभिनेता Ewen McIntosh का निधन

Hollywood actor Ewen McIntosh passes away

Hollywood actor Ewen McIntosh passes away
Hollywood actor Ewen McIntosh passes away

मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड अभिनेता इवेन मैकइंटोश का अचानक निधन हो गया है। ‘द ऑफिस’ स्टार इवेन मैकिन्टोश ने 50 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

अभिनेता की मौत की पुष्टि जस्ट्राइट मैनेजमेंट और करीबी दोस्त एड स्कॉट ने की। हालांकि, अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है और उनका अचानक निधन फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री के फैंस और को-स्टार्स के बीच शोक की लहर है।

आपको बता दें कि जस्टाइट मैनेजमेंट ने एक बयान साझा किया जिसमें कहा गया, ‘बड़े दुख के साथ, हम अपने प्रिय कॉमेडी जीनियस इवेन मैकिन्टोश के शांतिपूर्ण निधन की घोषणा करते हैं। उनका परिवार उन सभी को धन्यवाद देता है जिन्होंने उनका समर्थन किया, विशेषकर विलो ग्रीन केयर होम का।’

गौरतलब है कि ‘द ऑफिस’ के निर्माता और अभिनेता रिकी गेरवाइस ने भी सह-अभिनेता इवेन मैकिन्टोश को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने लिखा है, ‘बहुत दुखद खबर. द ऑफिस के ‘बिग कीथ’ के नाम से मशहूर बेहद मजाकिया और बेहद प्यारे इवेन मैकिन्टोश का निधन हो गया है। बिल्कुल मौलिक. फाड़ना।’

कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा

इवेन मैकिन्टोश ने अपने करियर में कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। ऑफिस में ‘बिग कीथ’ के किरदार से एक्टर को खास पहचान मिली. हालांकि, इसके अलावा वह लिटिल ब्रिटेन, लीड बैलून और आफ्टर लाइफ जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

News Source Credit : Samacharnama

You might also like

Comments are closed.