ब्रैम्पटन हाई स्कूल में होगा मुफ्त क्लोथिंग का वितरण आयोजन

- आगामी 18 अप्रैल को ब्रैम्पटन, कालेडन, मिसिसॉगा छात्रों को दी जाएंगी फॉरमल ड्रेसस, शूटस और शूज

Free clothing distribution event to be held at Brampton High School

Free clothing distribution event to be held at Brampton High School

मिसिसॉगा। डोना बाउचर नामक महिला ने पत्रकारों को बताया कि वह अपने पिछले वर्ष की पोशाकों का वितरण उन्हें करना चाहती हैं जो उसके सबसे अधिक योग्य हो, उन्होंने यह भी बताया कि इसके लिए सबसे पहले उन्होंने अपने मित्र कैथी कॉरसेटी से मदद ली और उसके बाद आज उसके साथ 24 से अधिक वालेन्टरस शामिल हो गए हैं, इसमें 300 से अधिक पोशाकों का वितरण किया जाएंगा।

इस कार्यक्रम में स्ट्रीटसवीले चिल्ड्रनस सेंटर भी अपना योगदान देने के लिए तैयार हैं। जिसके लिए बाउचर ने कहा कि यह बहुत अच्छा हैं, इतने अधिक सहयोग के लिए वे सदा ही आभारी रहेगी। उन्होंने यह भी माना कि इस कार्यक्रम में 70 से अधिक परिवार भाग लेंगे छात्रों को पोशोकों के वितरण में सहयोगी बनेंगे। कार्यक्रम के लिए लोगों की कतार देखकर वह बहुत अधिक प्रसन्न होती हैं, क्योंकि लोगों को इतना अधिक सहयोग उन्हें बहुत ज्यादा प्रोत्साहित करता हैं।

अन्य कई लोगों ने भी इस सहयोग कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए इसे एक बहुत अच्छा कार्य बताया। कक्षा 8 से 12 के छात्रों के लिए आगामी 18 अप्रैल को इस कार्यक्रम को आयोजित किया जार रहा हैं। जिसे ब्रैम्पटन सैकेन्ड्री स्कूल में दोपहर 3:30 बजे से रात्रि 8 बजे तक आयोजित किया जाएंगा। इसमें विभिन्न प्रकार के कपड़ों के अलावा अन्य संबंधित उत्पादों का भी मुफ्त वितरण होगा।

You might also like

Comments are closed.