3 वर्ष के बाद मिसिसॉगा सांता क्लॉज परेड का आयोजन पुन: हुआ

- द मिसिसॉगा न्यूज, मिसिसॉगा ईरीन मिल्स ऑटो सेंटर और स्थानीय व्यापारियों द्वारा प्रायोजित इस परेड़ में सभी लिया भरपूर आनंद

Mississauga Santa Claus Parade Held Again After 3 Years

मिसिसॉगा। कोविड-19 (COVID-19) प्रतिबंधों के कारण लगभग तीन वर्ष बाद एक बार फिर से मिसिसॉगा सांता क्लॉज परेड़ का आयोजन किया गया, इस वर्ष की परेड़ अन्य वर्षों से लंबी और विहंगम रहीं, इसका आयोजन गत 4 दिसम्बर को दोपहर 12:30 बजे से हुआ, जिसका शुभारंभ मिसिसॉगा ईरीन मिल्स ऑटो सेंटर से किया गया। इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए मिसिसॉगा न्यूज के विज्ञापन व विपणन निदेशक गौतम शर्मा (Gautam Sharma, Director of Advertising and Marketing, Mississauga News) ने मीडिया को बताया कि वर्ष 2019 के बाद एक बार फिर से इस परेड़ का आयोजन सभी के लिए आनंद का विषय हैं, कोविड प्रतिबंधों के कारण पिछले तीन वर्षों से इसका आयोजन नहीं किया जा पा रहा था।

परेड़ में लोगों ने रंग-बिरंगी पोशाकों के साथ भाग लिया, इसके अलावा मार्चिंग बैंडस और दिग्गजों की लंबी सूची ने भी इस परेड़ को और अधिक शानदार बना दिया है। शर्मा ने यह भी बताया कि इस परेड़ में मिसिसॉगा ईरीन मिल्स ऑटो सेंटर के सदस्यों की ओर से पीजे कालेटी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की, यह परेड़ एक सामाजिक सौहार्द का भी प्रतीक मानी जा रही हैं, जिसमे सभी वर्गों के लोगों ने अपनी प्रतिभागिता देकर इसे और अधिक आनंदमयी बना दिया हैं।

वर्ष 2022 की परेड़ में कई अन्य खास बातें शामिल की गई हैं, जिसमें फ्लॉटस, बैंड, विशालकाय हेलीयम बैलूनस, डांस ग्रुपस, मरचेरस, देश की जानी-मानी हस्तियां और बहुत कुछ शामिल होगा, जिसकी लोगों ने कल्पना भी नहीं की होगा, इसमें बच्चों से लेकर सभी आयु के लोग शामिल हो सकते हैं, माना जा रहा है कि इस बार की परेड़ में 100 से अधिक प्रकार के परिधानों के साथ छात्र व अन्य युवा शामिल होगें, आयोजकों ने इस परेड़ की घोषणा पर उन सभी को अग्रिम धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से इस कार्यक्रम को सफल बनाया जा सकेगा।

You might also like

Comments are closed.