Toronto News : लेसलीवीले में मारी गई महिला की याद में आयोजित होगा सार्वजनिक जुलूस

Public procession to be held in memory of woman killed in Leslieville

Toronto News  टोरंटो। टोरंटो के लेसलीवीले में पिछले सप्ताह हुए भीषण गोलीकांड में मारी गई महिला की याद में एक सार्वजनिक जुलूस का आयोजन किये जाने की बात की पुष्टि की गई हैं, इस कार्यक्रम को जैमी सिम्पसन पार्क में सायं 6:30 बजे आयोजित किया जाएंगा। जिसमें दो बच्चों की मृतक मां को याद करके उसे सच्ची श्रद्धांजलि देने की बात को स्वीकारा गया हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 44 वर्षीय कारोलीना हुएबनर-मुकारत की मृत्यु तीन पुरुषों के आपसी झगड़े का परिणाम साबित हुआ, जानकारों के अनुसार ये तीनों अपराधी आपस में झगड़ रहे थे, तभी इनमें से एक टोरंटो निवासी 32 वर्षीय डेमीयन हुडसन ने दूसरे पर गोली चला दी, जिससे वह गोली दूसरे व्यक्ति के स्थान पर पीडि़त महिला को लग गई और उसकी मृत्यु हो गई।

ज्ञात हो कि इस संबंध में डेमीयन हुडसन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं दो अन्य अपराधियों की तलाश जारी हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि हुडसन अपने पिछले अपराध के कारण हाल ही में 15 माह के कारावास की सजा काटकर बेल पर जेल से बाहर आया था और इस घटना के पश्चात उसे पुन: जेल में भेज दिया गया हैं। टोरंटो वासी इस अचानक हुई घटना से बहुत अधिक सदमें में स्वयं को महसूस कर रहे हैं। इसके लिए असमय मुकारत की मौत को कोई भी नहीं स्वीकार कर पा रहा हैं, अभी भी उसके घर के बाहर घटना के जानकार फूल, कैंडलस और अपने शोक संदेश छोड़कर जा रहे हैं, जिससे परिजनों को बहुत अधिक सांत्वना मिल रही हैं और वे लोगों के इस अपार प्रेम को देखकर स्वयं को नि:शब्द मान रहे हैं।

You might also like

Comments are closed.