Brampton News : पार्किंग सुविधाओं में कटौती पर दीपीका दामेरला ने जताई आपत्ति

Brampton News: Deepika Damerla expressed objection over reduction in parking facilities.

– वार्ड 7 की काउन्सिलर दीपीका दामेरला ने सिटी द्वारा एलआरटी लाईन योजना को पूरा करने के लिए पार्किंग सुविधाओं में कटौती पर आपत्ति जताई

Brampton News: Deepika Damerla expressed objection over reduction in parking facilities.
Brampton News: Deepika Damerla expressed objection over reduction in parking facilities.

Brampton News : ब्रैम्पटन। मिसिसॉगा की एलआरटी लाईन के निर्माण कार्यों में हो रही देरी के कारण सिटी ऑफ मिसिसॉगा की पिछले दिनों आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया कि कुछ अन्य योजनाओं में कटौती कर सबसे पहले इसे पूरा करना चाहिए।

इस प्रस्ताव पर आपत्ति जताते हुए वार्ड 7 की काउन्सिलर दीपीका दामेरला ने कहा कि सिटी को यह विचार करना चाहिए कि इस प्रकार से आवासीय पार्किंग को कम करके वे कोडोन्स और अपार्टमेंटस के साथ हैजल मैक्कालीयन एलआरटी लाईन को पूरा करने के लिए 23 अक्टूबर को एक योजना बैठक बुलाई गई। इसमें यह माना गया कि मुख्य सड़कों पर यातायात की समस्या को हल करने के लिए पार्किंग की योजनाओं को प्रस्तावित किया हैं।

बढ़ती महंगाई का प्रभाव हैलोवीन कैन्डी पर भी पड़ रहा हैं : नील चैहान

उन्होंने यह भी कहा कि इस प्रकार से पार्किंग सुविधाओं में कमी करके आप यह नहीं कह सकते शहर में कारें नहीं हैं, जितने अधिक नए भवनों का निर्माण होगा उनमें पार्किंग सुविधाएं और अधिक बढ़ानी होगी न कि इसे घटाकर समस्याओं को और अधिक बढ़ा सकते हैं। एलआरटी में भी 0.8 प्रतिशत की दर से आवासीय पार्किंग की बात को स्वीकारा गया, जिसका यहीं अर्थ हैं कि 100 में से 80 कारों की पार्किंग इसके संबंधित स्थानों पर की जाएंगी, जबकि बैठक में इसके लिए केवल 0.2 प्रतिशत की दर रखना उचित नहीं।

गाजा पर हुए वर्तमान हमलों के कारण कैनेडा में रह रहे फिलीस्तीनी चिंतित : रिपोर्ट

जून में आयोजित सिटी बैठक में एक योजना तैयार की गई थी जिसमें मामले की गंभीरता को समझते हुए आगामी निर्णय लिए गए थे, लेकिन गत 4 अक्टूबर को एलआरटी लाईन की ताजा रिपोर्ट के हवाले से सिटी द्वारा अपनी कार्य योजना में बदलाव का फैसला उचित नहीं उस पर पुन: विचार होना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट कहा कि एलआरटी रुट के साथ-साथ पार्किंग न्यूनतम करने के प्रस्ताव पर पुन: विचार होना चाहिए।

You might also like

Comments are closed.